VIDEO- चुनावी तपिश के साथ साथ नेताओं की बदजुबानी भी बढ़ते जा रही (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: चुनाव आते ही राजनेता शिष्टाचार को ताक पर रख कुछ भी अनाप-शनाप बकना शुरू कर देते है। अपनी राजनीति चमकाने के चक्कर उन्हें यह भी ख्याल नहीं रहता की वो एक तबके का जनप्रतिनिधित्व भी कर रहे है। सारी मर्यादा तोड़ बस लग जाते है एक दूसरे को नीचा दिखाने में। एक ऐसी ही बेतुकी बयानबाजी फिर की गई है। इस बार राजनीतिक जहर एक भाजपा विधायक ने बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ उगला है।

 

 

“मायावती जी खुद रोज फेशिएल करवाती है और वो हमारी पार्टी (बीजेपी) के नेताओं को शौकीन कहती है, मायावती के सर के बाल सफेद हो चुके हैं, उनको रंगीन कराके वह खुद को जवान साबित करती फिरती है।” ये बेतुका बयान देश की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के उत्तर प्रदेश के बलिया से विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने दिया है। जिससे राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई हैं।

 

 

इसके साथ ही विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने अपने बयान को जारी रखते हुए यह भी कहा कि मायावती की उम्र 60 साल की हो गई लेकिन बाल अब भी काले हैं। अपने विवादित बयान देने वाली छवि के लिए मशहूर सुरेंद्र नारायण सिंह के लिए यह पहला मौका नहीं है, जब उन्होनें इस तरह के बयान दिए हों।

 

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

गौरतलब है कि इससे पहले जब भाजपा विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह से यूपी में बढ़ रही बलात्कार की घटनाओं को लेकर सवाल पूछा गया था, तब उन्होंने अपने बयान में कहा था कि भगवान राम भी बलात्कार की घटनाओं को नहीं रोक सकते हैं। यह प्राकृतिक दोष है, जिससे कोई भी दूर नहीं है। जिस प्रकार लोग अपनी माताओें और बहनों के साथ व्यवहार करते हैं। ठीक उसी तरह औरों के साथ करना चाहिए। इस गंभीर समस्या को संविधान से नहीं निकाला जा सकता है।

 

 

दरअसल बसपा सुप्रीमों मयावती ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चौकीदार नामक अभियान पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी को कई तरीके के शौक रखने वाला बताया था। साथ ही मायावती ने यह भी कहा था कि पीएम मोदी ने पहले चायवाला कहकर लोगों को भ्रमित किया था और अब वह खुद को चौकीदार बता कर लोगों को एक बार फिर से भ्रमित कर रहें।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    24
    Shares
  • 24
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »