VIDEO- हैवानियत: नन्ही सी मासूम बच्ची के साथ उसी के पिता ने क्रूरता की हद पार कर दी (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: महज पांच साल की मासूम अपने बर्थडे को लेकर काफी उत्साहित थी। अपना जन्मदिन मनाने की जिद पर अड़ी थी। उसने सोचा था कि कियूट सी जिद के आगे औरो के पिता की तरह उसके पिता भी हार जाएंगे और उसका बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। लेकिन उसे क्या पता था उसकी माँ से बदला लेने के चक्कर में हैवान बन चुका उसके पिता के ही हाथों उसे इतने जख्म मिलेंगे। मामला बिहार की राजधानी पटना का है।

 

 

इस रिपोर्ट को पढ़ने और इसका वीडियो देखने के बाद आप विचलित हो जाएंगे। आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आप पूरी तरह गुस्से से भर उठेंगे। दरअसल कंकड़बाग के 79 रेंटल फ्लैट में रहने वाली एक बच्ची की निर्मम पिटाई करने और उसे भद्दी-भद्दी गालियां देने का वीडियो मंगलवार देर रात तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बच्ची की पिटाई कोई दूसरा नहीं बल्कि खुद उसका पिता कृष्णा मुक्तिबोध कर रहा था। पिटाई के बाद उसने इसका वीडियो अपनी पत्नी नैना कुमारी को भेज दिया। जिसके बाद बच्ची की मां नैना ने इस वीडियो को सोशल साइट पर अपलोड कर उस बच्ची को बचाने की अपील की।

 

 

वहीं एसएसपी गरिमा मलिक को देर रात एक ग्रुप के माध्यम से इस घटना की जानकारी हुई। इसके बाद कंकड़बाग पुलिस ने छापा मारकर आरोपित कृष्णा मुक्तिबोध को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद 5 साल की बच्ची को पिता के चंगुल से मुक्त कराया गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मगध विश्वविद्यालय के किसी कॉलेज में बतौर गेस्ट शिक्षक है।

 

 

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया है कि 16 साल पहले उसकी शादी हुई थी। पति रोज शराब पीकर आते और उसकी पिटाई करते थे। जिससे तंग आकर वह 8 माह पहले घर छोड़कर चली गई। इसके बाद भी उसने तंग करना नहीं छोड़ा। एक दिन पहले छोटी बच्ची को आकर लेकर गया और उसकी बेरहमी से पिटाई की और पिटाई का वीडियो बना उन्हें भेजा।

 

 

यहाँ हम आपकों वह वीडियो दिखाने जा रहे है। लेकिन ज्यादातर वीडियो की आवाज को हमने वीडियो से निकाल दिया है। क्योंकि बेशर्मी की सारी हदें पार कर चुके इस इंसान ने जिस तरह की भद्दी गालियों का इस्तेमाल अपनी मासूम बेटी के लिए इस्तेमाल किया है उसे आपकों सुनाना हम उचित नहीं समझते।

 

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

 

बच्ची का कसूर सिर्फ इतना है कि इसकी मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को इसके जल्लाद पिता के भरोसे घर पर छोड़ दिया था। पांच साल की ये मासूम अपना जन्मदिन मनाने की जिद कर बैठी थी, उसे अपने पिता की हैवानियत का अंदाजा शायद नहीं था कि जन्मदिन के तोहफे में उसके शरीर पर अपने ही पिता के हाथों इतने जख्म मिलेंगे, कानों में पिघला शीशा उड़ेल देने वाली भद्दी भद्दी गालियां मिलेंगी।

 

 

जिस तरह की गलियां यह अपनी बेटी को दे रहा है इन गालियों का मतलब भी इस मासूम को समझ मे नहीं आये। महज पांच साल की ये मासूम अपने ही पिता के सामने हाथ जोड़कर जिस तरह गिड़गिड़ा रही है, उसे सुनकर पत्थर का भी कलेजा चाक हो जाए। लेकिन इस निर्दयी का दिल अपनी ही बेटी पर जरा भी नहीं पसीजा।

 

 

दरअसल ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ और मेरी बेटी मेरा अभिमान’ का नारा लगाने वाले इस समाज में आज भी कुछ नहीं बदला है। बल्कि रूह कपां देने वाली इस वीडियो को देखर तो लगता है कि पति-पत्नी के दरकते रिश्ते की बलि ये बच्ची चढ़ रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    61
    Shares
  • 61
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »