VIDEO- धनबाद में सरेआम पिस्टल लहरा कौन मांग रहा “रंगदारी”, रंगदार का हश्र क्या हुआ? (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: हद हो गई है। बात बात पर धनबाद में लोग अपनी रंगदारी जमाने के लिए पिस्तौल लहरा दे रहे है। ताजा मामला सरायढेला का है। जहां चिकन चिल्ली और एगरोल का पैसा मांगने पर एक अधेड़ ने न सिर्फ अपनी रंगदारी दिखाने के लिए अपने बेटे और अन्य समर्थकों के साथ मिलकर दुकानदार की भरदम पिटाई कर दी बल्कि दुकानदार पर अपना रौब झाड़ने के लिए पिस्तौल भी तान दिया। फिलहाल पुलिस ने रंगदारी झाड़ने वाले बाप-बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

 

एक वीडियो हम आपकों यहाँ दिखाने जा रहे है। जिसे इसी मामले से जोड़कर पुलिस देख रही है। यह पास के ही एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुआ है। इस वीडियो में आपकों सड़क किनारे एक रॉयल एनफील्ड (बुलेट) बाइक पर दो लोग बैठे दिखाई दे रहे होंगे। कुछ ही सेकेण्ड बाद वहां एक अन्य व्यक्ति आता है। पहले उससे बाइक पर आगे बैठा सख्श बात करता है फिर पीछे बैठा दूसरा शख्स बाइक से नीचे उतरता है और तीसरे सख्श को बड़े ही गुस्से में कुछ कहता है और तभी वो अचानक अपने कमर से पिस्तौल निकाल उसके सिर पर तानते हुए कुछ कहते नजर आ रहा है। इसके बाद तीसरा सख्श डर कर वहाँ से चला जाता है-

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

मामले की जानकारी देते हुए सरायढेला थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर निरंजन तिवारी ने कहा कि गुरुवार की शाम न्यू बैंक कॉलोनी निवासी दिलीप सिंह सरायढेला में रोड स्थित चाऊमीन दुकान पर पहुंचे और चिकन चिल्ली और एगरोल का ऑडर दिया। दोनों आइटम खाने के बाद जब दिलीप सिंह बिना पैसे दिए दुकान से जाने लगे तो दुकानदार ने उनसे पैसों की मांग की। जिसपर दिलीप सिंह तमाम उठे। उन्होंने गरजते हुए दुकानदार को कहा, अरे तू मुझे पहचानता नहीं है, तेरी हिम्मत कैसे हुई मुझसे पैसा मांगने की। इसके बाद दिलीप सिंह दुकानदार को काफी गालियां भी दी। दिलीप सिंह इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने अपने बेटे आलोक उर्फ सोनू सिंह को फोन किया। जिसके बाद सोनू अपने चार-पांच दोस्तों के साथ वहाँ पहुँचा। फिर दिलीप सिंह ने चाऊमीन वाले पर अपनी जमकर रंगदारी दिखाते हुए पिस्तौल लहराया।

 

 

पीड़ित दुकानदार नितिन की माने तो दिलीप सिंह ने अपने बेटे और समर्थकों के साथ न सिर्फ मारपीट किया बल्कि बन्दुक का भय दिखा कर उसके गले से 12 सौ रुपए भी निकाल लिया। साथ ही आगे भी रंगदारी के रूप में हफ्ता देने की धमकी देते गए। वहीं दुकानदार के लिखित शिकायत पर सरायढेला पुलिस ने मामला दर्ज कर आज रंगदार दोनों बाप बेटे (दिलीप सिंह और सोनू सिंह) को जेल भेज दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    82
    Shares
  • 82
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »