VIDEO- CRPF के काफिले में कार धमाका करने वाला आतंकी अमीन हुआ गिरफ्तार (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: उस आतंकी अमीन राथेर को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसने जम्मू कश्मीर के नेशनल हाइवे के पास सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाने का एक असफल प्रयास किया था। यह कार धमाका इसने शनिवार को करने का प्रयास किया था। इस प्रयास के बाद जवाहर सुरंग के पास से उस आतंकी को धर दबोचा गया है। उस आतंकी ने कैमरे के सामने भी अपने नापाक गुनाह को कबूल किया है। जिसका वीडियो न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने शेयर किया है।

 

 

गिरफ्तार किए गए आरोपी ने ब्लास्ट के बारे में कहा, ‘मुझसे फोन पर कार में ब्लास्ट करने के लिए कहा गया था। मेरा काम कार को चलाकर ले जाना और बटन को दबाना था। बटन दबाने के समय मैं कार में ही मौजूद था। इस घटना को अंजाम देते समय मैं अकेला ही था।’ पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार बनिहाल के सब डिविजनल पुलिस आफिसर (एसडीपीओ) सजाद सरवर ने बताया कि शोपियां जिले के वैल गांव के रहने वाले ओवैस अमीन राथेर को पुलिस और सेना के एक तलाशी दल ने उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह एक यात्री वाहन पर सवार होकर घाटी की ओर भागने की कोशिश कर रहा था।

 

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

बता दें कि बीते शनिवार को जम्मू की तरफ जा रहे सीआरपीएफ के एक काफिले के जवाहर सुरंग पार करने के तुरंत बाद तेतहर गांव के पास बनिहाल शहर से 7 किलोमीटर दूर एक सैंट्रो कार में विस्फोट के बाद आग लग गई थी। इसमें सीआरपीएफ के काफिले में शामिल एक वाहन को मामूली क्षति पहुंची थी। निजी वाहन का चालक आग लगने से पहले ही वहां से फरार होने में सफल रहा था।

 

 

अधिकारी ने बताया कि राथेर के खिलाफ धारा 307, 120बी, 121, 121ए और 124 के तहत मामला दर्ज किया गया हैं। सरवर ने कहा, ‘उसे सोमवार को बनिहाल के न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम श्रेणी) के समक्ष पेश किया गया और आठ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।’

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    7
    Shares
  • 7
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »