VIDEO- टी वी पर डिबेट के दौरान कांग्रेस और भाजपा प्रवक्ता के बीच भिड़ंत (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: देश में लोकसभा चुनाव 2019 का जबर्दस्त माहौल देखा जा रहा है। चाय की तफरी से लेकर न्यूज चैनलों के स्टूडियों तक में देश की राजनीति पर चर्चा हो रही है। लेकिन एक टीवी चैनल पर यह चर्चा उस समय हिंसा में तब्दील हो गई, जब डिबेट में बैठे राहुल गांधी की कांग्रेस के प्रवक्ता आलोक शर्मा ने पास में मौजूद बीजेपी प्रवक्ता पर भरा हुआ पानी का गिलास फेंक दिया। इसके बाद बात और ज्यादा भड़क गई। हालांकि किसी तरह न्यूज चैनल के एंकर ने दोनों के बीच शांति की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

 

 

दरअसल, चुनावी माहौल में कांग्रेस और बीजेपी के प्रवक्ता टीवी चैनल में डिबेट के लिए पहुंचे थे। जब दोनों पक्षों की बात शुरु हो गई तो इस दौरान भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा के लिए गद्दार शब्द का इस्तेमाल किया। इस शब्द को सुनते ही आलोक शर्मा भड़क गए और दोनों के बीच जुबानी जंग शुरु हो गई। कांग्रेस और बीजेपी प्रवक्ता एक दूसरे पर हमलावर होने लगे। इस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता लगातार चिल्लाते रहे कि भाजपा प्रवक्ता ने उन्हें गद्दार कैसे बोला।

 

 

टीवी डिबेट में बैठे एंकर ने दोनों पक्षों के बीच सुलह की काफी कोशिशें की लेकिन सब नाकाम रहा। इस दौरान अचानक कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने बिना कुछ सोचे और समझे भाजपा प्रवक्ता की ओर पानी से भरा गिलास फेंक दिया। पानी की छींटे टीवी एंकर पर भी आई। डिबेट का माहौल और अधिक गर्मा गया। हालांकि इसके बाद भी टीवी एंकर ने दोनों पक्षों का बीच-बचाव करवाया लेकिन कोई सुनने को तैयार ही नहीं था।

 

 

पानी फेंकने से क्रोधित हुए बीजेपी के प्रवक्ता भी काफी भड़क गए और आलोक शर्मा से इस बात के लिए माफी के लिए कहने लगे। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता लगातार अपनी बात पर टिके रहे और भाजपा नेता पर गद्दार शब्द कहने का आरोप लगाते रहे।

 

 

यहाँ देखें वीडियो (VIDEO)

 

 

टीवी डिबेट शो के दौरान हुई यह घटना काफी ज्यादा शर्मनाक कही जा रही है। विचारों में मतभेद राजनीति में आम बात है लेकिन अब राजनीतिक दलों के बीच बढ़ने वाले मनभेद भी साफ जाहिर होने लगे है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी कई बार टीवी डिबेट और कार्यक्रमों के दौरान इस तरह की बदतमीजी के मामले सामने आ चुके हैं जो काफी शर्मनाक हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    12
    Shares
  • 12
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »