VIDEO- “बिरयानी का जलवा” कांग्रेसियों के बीच मारपीट, 9 हुए गिरफ्तार (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी की चुनावी सभा में बिरयानी को लेकर बवाल मच गया, जिसमें कई लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने कहा कि चुनावी सभा में बिना इजाजत बिरयानी बांटी गई थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें भीड़ इधर-उधर भागती दिखाई दे रही है और पीछे से कुछ लोग लाठियों से उनकी पिटाई करते नजर आ रहे हैं।

 

 

इस घटना के बाद गांव में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और एहतियात के तौर पर अतिरिक्त सुरक्षा भी तैनात की गई है। जमील ने पिछले हफ्ते ही बीएसपी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा है। वह 2012 में मीरापुर विधानसभा से चुने गए थे। बिजनौर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण यानी 11 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। यह चुनावी सभा पूर्व विधायक मौलाना जमील के घर पर आयोजित की गई थी, जिन्होंने हाल ही में कांग्रेस का दामन थामा है। अधिकारियों ने कहा कि बैठक में बिरयानी लंच में सर्व की जानी थी लेकिन पहले मैं, पहले मैं के चक्कर में वहां मौजूद लोगों के बीच झगड़ा हो गया।

 

देखें वीडियो-

 

हिंसक भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। जमील और उनके बेटे नसीम अहमद सहित 34 लोगों के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। सर्किल अफसर राम मोहन शर्मा ने बताया कि अभी तक 9 लोगों को इस मामले में अरेस्ट किया जा चुका है।

 

 

 

ये था मामला: बिजनौर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी शनिवार को मुजफ्फरनगर के ककरौली थाने के तहत आने वाले टंडहेड़ा गांव पहुंचे थे। यहां लोगों के लिए बिरयानी का इंतजाम कराया गया था। जैसे ही बिरयानी वितरण का कार्यक्रम शुरू हुआ, लोग उस पर टूट पड़े और देखते ही देखते अव्यवस्था फैल गई। अचानक एक युवक ने प्लेट फेंककर बिरयानी न मिलने की शिकायत की, जिसके बाद झगड़ा हो गया। लोकसभा चुनाव 11 अप्रैल से 19 मई तक चलेंगे और नतीजों का ऐलान 23 मई को किया जाएगा। यूपी में सपा-बसपा और आरएलडी गठबंधन के तहत लड़ रहे हैं. वहीं बीजेपी और कांग्रेस ने अपने अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

  •  
    11
    Shares
  • 11
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »