VIDEO- राम मंदिर के मुद्दे पर NDA नेताओं के बीच हुई तू-तू, मैं-मैं (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: भईया चुनावी तपिश में राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से गरमाई हुई है। तभी तो जिसे देखो वही एक दूसरे पर दाना-पानी लेकर चढ़ने की चक्कर में लगा है। यहाँ तक की पार्टियां अपने गठबंधन धर्म को भी ताख पर रखने से गुरेज नहीं कर रहें। ताजा मामला बिहार का है। यहाँ एनडीए कार्यकर्ताओं की मीटिंग हुई। जिसमें भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ता राम मंदिर के मुद्दे पर ही आपस में भिड़ गए। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हंगामा हुआ। इतना ही नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जदयू के राष्ट्रीय सचिव संजय वर्मा के साथ स्टेज के सामने खड़े होकर बदसलूकी भी की और नेताओं के मंच से नीचे उतारने की भी कोशिश की।

 

 

हाजीपुर के एक होटल के सभागार में बिहार चुनाव को लेकर एनडीए की बैठक हुई जिसमें जिसमें एनडीए के धटक दल बीजेपी, जदयू एवं लोजपा के कार्यकर्ता और नेता पहुंचे हुए थे। इस बैठक में जदयू के राष्ट्रीय सचिव संजय वर्मा ने कहा कि हाजीपुर में राम मंदिर के मुद्दे को चुनाव में नहीं लाना चाहिए।

 

 

बस इस बात को सुनकर बीजेपी कार्यकर्ता भड़क गए और वह हाथापाई करने पर उतर आए। इस हंगामें को देखकर बीजेपी विधायक मंच से नीचे उतर आए और उन्होंने हंगामा कर रहे लोगों को समझाया भी। यह हंगामा इतना बढ़ गया था कि दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता सभागर में कुर्सी भी फेंकने पर मजबूर हो गए थे।

 

 

देखें वीडियो-

 

करीब आधा घंटे बाद इस हंगामे को शांत कराया जा सका।जिसके बाद लोगों ने फिर से बैठक शुरू की और कई मुद्दों को लेकर बातचीत हुई। इस बैठक में बीजेपी नेता लखिन्द्र पासवान ने कहा कि अगर बीजेपी केंद्र में फिर से सरकार बनाती है तो धारा 370 एवं 35ए को हटाया जाएगा। इसके साथ ही वहां मौजूद नेताओं ने यह भी कहा कि हमें एक बार फिर से प्रधानमंत्री को इस पद पर बैठाना है।

 

 

बता दें कि दूसरे चरण का चुनाव 18 अप्रैल को 97 सीटें पर होगा जिसमें बिहार के किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, भागलपुर और बांका लोकसभा सीट पर वोटिंग होनी है। बिहार में पहले चरण की औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई सीट पर चुनाव हो गया है। इस बार भी बिहार में एनडीए और महागंठबंधन के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। बिहार में एनडीए में बीजेपी, जदयू और लोजपा हैं तो वहीं महागठबंधन में आरजेडी कांंग्रेस, आरएलएसपी और हम पार्टीं हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »