VIDEO- केंद्रीय मंत्री ने कहा- राबड़ी भाभी घूंघट में रहें तो राबड़ी ने भी किया पलटवार (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: मोदी सरकार के मंत्री अश्विनी कुमार यानि चौबे बाबा ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। इस बार तो चौबे बाबा ने राजद नेता राबड़ी देवी को ही घूंघट में रहने की सलाह दे डाली।

 

 

चौबे बाबा बिहार के सीतामढ़ी में जदयू उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों ने राबड़ी देवी को लेकर सवाल पूछा। उसपर चौबे बाबा ने जवाब में कहा, ‘राबड़ी देवी जी को क्या कहिएगा वो हमारी भाभी हैं… मैं कहूंगा आप घूंघट में ही रहिए तो अच्छा होगा।’ केंद्रीय मंत्री और बक्सर से बीजेपी प्रत्याशी चौबे बाबा सीतामढ़ी में जदयू के एक प्रत्याशी के लिए वोट मांगने गए थे। चौबे बाबा से राबड़ी देवी के बारे में सवाल किया गया था। फिर क्या था, चौबे बाबा ने पहले कहा कि वो उनकी भाभी जी है और उनको घूंघट में रहने की सलाह दे डाली।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

राबड़ी देवी ने भी किया पलटवार

अश्विनी चौबे के इस बयान पर राबड़ी देवी ने कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि पहले अपनी सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी, निर्मला सीथारमन, सुषमा स्वराज और मेनका गाँधी को घूँघट में रखिए। वो यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने कहा- चौबे जी, घूँघट वाली महिलाओं से इतनी नफ़रत और भय क्यों? क्या यही है आपके नरेंद्र मोदी जी का महिला सशक्तिकरण है। यह है बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ? आप जैसे चौबे, छब्बे और दूबे की पितृसत्ता से सूबे को हमने छूटकारा दिलाया तो उसकी पीड़ा आपके बयान में नज़र आ रही है। इतना बेशर्म मत बनिये। उन्होंने कहा कही आपकों भय तो नहीं लग रहा की कही प्रचार प्रसार के दौरान महिलाए आपकी दाढ़ी नोच लेंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »