नाबालिग से छेड़खानी करने का आरोपी डी एस पी गिरफ्तार

AJ डेस्क: एक 12 साल की स्कूल जाने वाली नाबालिग लड़की ने एक पुलिस अधिकारी पर बड़ा ही संगीन आरोप लगाया। रोते हुए थाना पहुंची स्कूली छात्रा ने पुलिस ऑफिसर से कहा, पुलिस अंकल आपका एक पुलिस वाला मुझे बहुत तंग करता है। मैं जब स्कूल जाती हूँ तो वह रास्ते में आकर खड़ा हो जाता है और बड़ी ही गन्दी-गन्दी इशारे करता है। कभी-कभी तो इतनी भद्दी भद्दी बाते बोलता है जिसे मुझे कहने में भी शर्म आती है। दरअसल स्कूली छात्रा ने किसी और पर नहीं बल्कि एक डीएसपी यानि पुलिस उपाधीक्षक पर आरोप लगाया था। अब वह गन्दी हरकते करने वाला डीएसपी, पुलिस की गिरफ्त में है। मामला झारखण्ड के धनबाद का है।

 

 

नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में सरायढेला पुलिस ने एक डीएसपी को गिरफ्तार किया है। डीएसपी का नाम सुरेश पासवान बताया जा रहा है जो दुमका डीआईजी ऑफिस में पोस्‍टेड है। दर्ज मामले में उक्‍त छात्रा ने स्‍कूल जाने के दौरान सड़क पर अश्‍लील हरकत करने का आरोप गिरफ्तार डीएसपी पर लगाया है। जांच में आरोप सत्‍यापित होने के बाद डीएसपी सुरेश पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

हम यहां बता दें कि डी एस पी सुरेश पासवान सरायढेला क्षेत्र में ही अपना आवास रखे हुए हैं। पीड़ित छात्रा अपने परिजनों के साथ सरायढेला थाना जाकर रोते हुए आप बीती सुनाई थी। छात्रा की आप बीती सुन तत्काल सरायढेला पुलिस ने इस मामले की जानकारी वरीय पुलिस अधीक्षक को दी। वरीय पुलिस अधीक्षक ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए डी एस पी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई करने का निर्देश दिया। तत्पश्चात पुलिस ने इस मामले की गहनता से जाँच की और पुलिस अधिकारी को दोषी पाए जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अन्य औपचारिकता पूरी कर डी एस पी को न्यायालय भेजने की तैयारी कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »