EXCLUSIVE VIDEO- मेला में सिलिंडर फटने से एक की मौत, चार जख्मी

AJ डेस्क: खुशियों का मेला पलक झपकते ही मौत के सन्नाटे में तब्दील हो गया। मामला झारखण्ड के जामताड़ा का है। जहाँ बीती रात चैती दुर्गाउत्सव के मौके पर लगें मेले में अचानक गुब्बारे वाला का सिलिंडर फट गया। इस दुर्घटना में बैलून विक्रेता के चीथड़े उड़ गए जबकि वहां खड़े चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

 

 

जानकारी के अनुसार जामताड़ा में बसंती दुर्गा पूजा के अवसर पर एक भव्य मेला का आयोजन किया गया था। जिसमें हजारों लोग मेला का आंनद उठा रहे थें। तभी मेला के एक कोने में गुब्बारे बेच रहा कारु पासवान का गैस सिलिंडर जोरदार आवाज के साथ फट गया। अचानक हुए इस विष्फोट में गुब्बारे विक्रेता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गुब्बारा खरीद रहे चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए मिहिजाम पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

 

 

इस घटना का एक एक्सक्लूसिव वीडियो ‘अनल ज्योति’ को एक वीवर्स ने भेजा है। जिसे हम आपकों यहाँ दिखाने जा रहा है। इस वीडियो में आप पहले देख पाएंगे कि लोग कैसे मेले का लुत्फ उठा रहे है। तभी वहां एक जोरदार विष्फोट होता है। जिसकी आवाज साफ-साफ इस वीडियो में सुनाई दे रहा है। जिसके बाद लोग इधर-उधर भागने लगते है। वीडियो बना रहे सख्श को भी विष्फोट की तरफ जाने से कोई रोक देता है। तभी कोई बताता है गुब्बारे वाले का सिलिंडर फैट गया है। इसके बाद जब मीडिया कर्मी मौके पर पहुँचते है तो उन्हें मौके पर सिर्फ खून और इंसानी अवशेष के सबूत बिखरें मिलते है।

 

देखें वीडियो-

 

 

बताया जा रहा है कि आयोजकों द्वारा यहाँ घोर लापरवाही भी बरती गई थी। न तो इतने बड़े इस मेले को लगाने के लिए जिला प्रशासन से कोई अनुमति ली गई थी और न ही सुरक्षा के मद्देनजर यहाँ किसी भी तरह का कोई इंतजाम किया गया था। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मौके पर न तो फायर ब्रिगेड की कोई गाड़ी थी और न ही यहाँ एक भी एम्बुलेंस की व्यवस्था की गई थी। जिस वजह से घटना के बाद घायलों को अस्पताल भेजने में भी लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »