LIVE VIDEO- कांग्रेसी नेता हार्दिक पटेल को मंच पर ही जड़ दिया थप्पड़

AJ डेस्क: लोकसभा चुनाव 2019 में जूतों के बाद अब थप्पड़ की भी एंट्री हो गई है। गुरुवार दोपहर बीजेपी हेडक्वॉर्टर में पार्टी प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंकने की खबरें मीडिया की सुर्खियों से हटी भी नहीं थीं कि शुक्रवार को गुजरात के युवा नेता और पाटीदार अमानत आंदोलन नेता और हाल ही में कांग्रेस जॉइन करने वाले हार्दिक पटेल को भरी सभा में एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया।

 

 

कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल गुजरात के सुरेंद्र नगर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक शख्स ने मंच पर चढ़कर उन्हें जोर का थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के बाद आरोपी को तत्काल पकड़ लिया गया। मालूम हो कि गुजरात में पटेल आरक्षण की मांग करने वाले हार्दिक पटेल को चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया है।

 

 

देखें वीडियो- 

 

 

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को चुनावी सभा के मंच पर थप्पड़ मारने वाले का नाम तरुण मिस्त्री है और वह गुजरात के कड़ी का रहने वाला है। हार्दिक को थप्पड़ मारने के बाद समर्थकों ने थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति की पिटाई कर दी। समर्थकों में इतना गुस्सा था कि उन्होंने उस शख्स के कपड़े तक फाड़ दिए। हालांकि बाद में हार्दिक पटेल ने समर्थकों को उस शख्स को पीटने से रोका।

 

 

वहीं उस युवक के घायल हो जाने के बाद उसे अस्पताल भी भेजा गया। हार्दिक ने इस घटना के बाद बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी मुझे मरवाना चाहती है लेकिन में किसी से डरने वाला नहीं हूं। ये लोग मुझ पर कितने भी हमले कर वालें लेकिन हम चुप नहीं बैठेंगे। वहीं पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »