VIDEO- जघन्य अपराध: पांच बारातियों ने नाबालिग संग किया दुष्कर्म, पीड़िता की मौत

AJ डेस्क: जामताड़ा से धनबाद पहुंचे बारात ने एक ऐसा घिनौना और जघन्य काण्ड कर डाला जिससे न सिर्फ धनबाद और जामताड़ा बल्कि पूरी झारखण्ड शर्मसार हो गई। दरअसल बारात में शामिल पांच युवकों ने एक नाबालिग लड़की के साथ बड़ी ही दरिन्दगी से गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। मामला पूर्वी टुंडी के दलदली स्थित काशीटांड गांव का है।

 

 

शुक्रवार को दलदली स्थित काशीटांड गांव में जामताड़ा जिला के चारेडीह से एक बारात पहुंची थी। बारात दुल्हन की द्वार की ओर नाचते-झुमाते धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी। तभी गांव की ही एक नाबालिग लड़की बारात देखने के लिए बारात के साथ-साथ आगे बढ़ी जा रही थी। तभी बारात में शामिल शराब के नशे में धुत कुछ युवकों की नजर उस नाबालिग पर गड़ गई। जिसके बाद मौका देख उन युवकों ने उस लड़की को झाड़ियों में ले जाकर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। शराब के नशे में चूर उन दरिन्दों ने इस दौरान दरिन्दगी की सारी हदें पार कर दी। जिससे नाबालिग खून से लथपथ हुई किसी तरह अपने घर पहुंची। जहां उस बिचारि ने कुछ ही समय बाद दम तोड़ दिया।

 

 

देखें वीडियो-

 

घटना की जानकारी जैसे ही गांव वालों को लगी। ग्रामीणों ने तुरंत उन पांचों दरिन्दों पकड़ कर बाँध दिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पाकर हरकत में आई पुलिस ने मामले में 5 युवकों को तत्काल हिरासत में ले लिया और मामले की जाँच में जुट गई। वहीं सूचना पाकर मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंचे ग्रामीण एसपी अमन कुमार ने बताया कि इस मामले अब तक 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसमें कुछ और लोगों का भी नाम सामने आया है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

 

ग्रामीण एसपी ने बताया कि इस मामले में तीन मोटसाइकिल भी जप्त किया गया है। उन्होंने कहा कि मृतिका का पोस्टमार्टम मेडिक बोर्ड द्वारा कराया जा रहा है। साथ ही नियंसम्मत पीड़ित परिवार को मुआवजा की राशि भी दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »