VIDEO- नामांकन रद्द होने पर भड़के दो प्रत्याशियों ने आत्मदाह का किया प्रयास

AJ डेस्क: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए नामांकन रद्द होना दो प्रत्‍याशियों को इतना नागवार गुजरा कि उन्‍होंने डीएम ऑफिस में ही आत्‍मदाह करने की कोशिश की। घटना बिहार के मुजफ्फरपुर की है। यहां जिलाधिकारी कार्यालय में दो प्रत्‍याशियों ने नारेबाजी के बाद जान देने का प्रयास किया। हालांकि किसी तरह उनकी इस कोशिश को नाकाम किया गया और प्रशासन हरकत में आया। मिली जानकारी के अनुसार, कलेक्‍ट्रेट परिसर में हंगामा करते प्रत्‍याशियों ने अपने शरीर पर मिट्टी तेल डालकर खुद को आग लगाने की कोशिश की।

 

 

दोनों प्रत्‍याशी सरकार और प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी कर रहे थे। अचानक उन्‍होंने यह कदम उठाया जिसकी सूचना पाकर प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि मिट्टी का तेल लिए प्रत्‍याशी को एक पुलिसकर्मी समेत कुछ लोग रोकने की कोशिश कर रहे हैं। वह प्रत्‍याशी आग लगाने के लिए माचिस मांगते नजर आ रहे हैं।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

पुलिस ने दोनों प्रत्‍याशियों- विमलेश प्रसाद और अरविंद कुमार साहनी को गिरफ्तार कर लिया है। हालां‍कि अधिकारी स्‍पष्‍ट रूप से कुछ भी कहने से बच रहे हैं। एक प्रत्‍याशी ने बताया कि उन्‍होंने नामांकन की अंतिम तिथि से दो दिन पहले पर्चा दाखिल किया था। शनिवार (20 अप्रैल) को स्‍क्रूटनी के दौरान बिना कारण बताए उनका नामांकन रद्द कर दिया गया। मुजफ्फरपुर जिलाधिकारी कार्यालय में नारेबाजी और हंगामा होते देख वहां तमाशीबीनों की भारी भीड़ जुट गई थी। इसी दौरान आत्‍मदाह के प्रयास से हंगामा मच गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »