जेल में लालू की हत्या की रची जा रही साजिश: राबड़ी देवी

AJ डेस्क: जेल में बंद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू यादव को लेकर उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने बड़ा दावा किया है। बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सरकार जहर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है। परिवार के किसी सदस्य को मिलने नहीं दिया जा रहा है। लालू के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है।

 

 

राबड़ी देवी ने ट्वीट किया, ‘बीजेपी सरकार जहर देकर अस्पताल में लालू जी को मारना चाहती है। परिवार के किसी भी सदस्य को महीनों से मिलने नहीं दिया जा रहा है। भारत सरकार पगला गया है। नियमों को दरकिनार कर उपचाराधीन लालू जी के साथ तानाशाही सलूक किया जा रहा है। बिहार की जनता सड़क पर उतर गयी तो अंजाम बहुत बुरा होगा।’

 

 

सुने क्या कहा राबड़ी देवी ने-

 

उन्होंने कहा, ‘तेजस्वी आज लालू जी से मिलने गए लेकिन उन्हें अनुमति नहीं दी गई। अगर उनके साथ कुछ भी होता है तो बिहार और झारखंड के लोग सड़कों पर आ जाएंगे। यदि राज्य और केंद्र सरकार उन्हें जहर देकर मारना चाहते हैं, अगर वे पूरे लालू परिवार को मारना चाहते हैं, तो वे ऐसा कर सकते हैं, लेकिन यह तानाशाही काम नहीं करेगी।

 

 

 

एक और ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘अस्पताल में उपचाराधीन आदरणीय लालू जी विधि सम्मत हर शनिवार तीन व्यक्तियों से मिल सकते हैं लेकिन तानाशाही भाजपाई सरकार ने इस पर भी रोक लगा दी है। मेरे बेटे को भी नहीं मिलने दिया। ये जहरीले लोग लालू जी के साथ साजिश कर उन्हें गंभीर नुकसान पहुंचा सकते है। उनकी जान को खतरा है।’

 

 

 

 

उल्लेखनीय है कि चर्चित चारा घोटाले के कई मामलों में लालू प्रसाद इन दिनों रांची की होटवार जेल में सजा काट रहे हैं। स्वास्थ्य में गड़बड़ी के कारण वह इन दिनों रांची के एक अस्पताल रिम्स में भर्ती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »