VIDEO- CM-GO BACK: रघुबर दास को झेलना पड़ा ग्रामीणों की नाराजगी

AJ डेस्क: गो बैक-गो बैक, रोड नहीं तो वोट नहीं-रोड नहीं तो वोट नहीं, गो बैक-गो बैक… ये नारे कही और नहीं बल्कि झारखण्ड की राजधानी रांची स्थित कांके विधानसभा क्षेत्र के सुकुरहुट्टू गांव में लग रहे थे। वो भी किसी और के लिए नहीं बल्कि सूबे के मुख्यमंत्री रघुवर दास के लिए और ये नारे लगाने वाले कोई विपक्ष की राजनीति पार्टी नहीं बल्कि वहां की आम जनता थी।

 

 

सड़क और नाली को लेकर सोमवार को यहाँ पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री को स्थानीय लोगों के द्वारा भारी विरोध का सामना करना पड़ा। हालांकि मुख्यमंत्री रघुवर दास आक्रोशित ग्रामीणों के सामने हाथ जोड़कर समझाने की लगातार कोशिश कर रहे थे लेकिन ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री रघुवर दास की एक नहीं सुनी, उन्होंने साफ कहा की जब तक रोड नहीं तब तक वोट नहीं।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

गौरतलब है कि कुछ माह पहले यहां के विधायक जीतू चरण राम का भी इसी गांव सुकुरहुट्टू मैं भारी विरोध झेलना पड़ा था। उस समय स्थानीय ग्रामीणों ने विधायक को कीचड़ भरी सड़क पर पैदल चलाया था। स्थानीय लोगों की माने तो पिछले 30 वर्ष से गांव के सड़क और नाली की दशा काफी ख़राब है। गांव के मुख्य सड़क पर गंदी नाली का पानी बहता रहता है। जिससे 24 घंटा सड़क नाली में तब्दील रहती है। लेकिन किसी भी जनप्रतिनिधि की नजर इस नारकीय स्थिति पर नहीं पड़ती।

 

 

वहीं आज यहाँ चुनावी जनसंपर्क को पहुंचे सूबे के मुखिया रघुवर दास ने लोगों की परेशानी और उससे पनपे ग्रामीणों के आक्रोश को देख मीडिया में ये ऐलान किया है कि एक महीने के अंदर यहाँ की सड़क बन कर तैयार हो जाएगी। उन्होंने कहा, यहाँ की माताओं-बहनों और युवाओं की सड़क की मांग है तो में यह कहता हूँ की महज एक महीने के भीतर यहाँ सड़क बनेगा, बनेगा और जरूर बनेगा।’

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »