VIDEO- पुलिस पर हमला, बवाल और शस्त्र लूटने का प्रयास किए जाने पर भी सबकी चुप्पी क्यों

AJ डेस्क: इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो बड़ा ही चौका देने वाला है। दरअसल इस वीडियो में असमाजिक तत्त्वो की एक भीड़ पुलिस टीम को न सिर्फ पिटाई करती दिख रही है बल्कि उनके बंदूकों को भी छीनने का प्रयास करते दिखाई दे रहा है।

 

 

यह वीडियो बिहार के अररिया का बताया जा रहा है। जो 23 तारीख को चुनाव के दरमियान बनाया गया है। जानकारी के अनुसार इसी 23 अप्रैल को जब बिहार में वोटिंग प्रक्रिया चल रही थी तभी यहाँ के ताराबाड़ी थाना के पुलिस को यह सूचना मिली कि खवासपुर पंचायत स्थित बीएमसी वोटिंग बूथ पर बोगस वोटिंग चल रहा है। इसके बाद जैसे ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची वहाँ पहले से मौजूद कुछ असामाजिक तत्त्वो ने पुलिस पर हमला बोल दिया।

 

 

देखें वीडियो-

 

 

 

वीडियो में साफ़ साफ़ दिख रहा है कि पुलिस की दो गाड़ियां मौके पर खड़ी है और लगभग एक दर्जन पुलिस वालों पर वहाँ पहले से मौजूद भीड़ टूट पड़ा है। भीड़ पुलिस को गाड़ी से जबरन बाहर खींच रही है। उनकी बंदूके छीनने का प्रयास भी कर रहे है। एक युवक भी इसमें दिखाई दे रहा है, जो उछल कर आता है और पीछे से एक पुलिस के पीठ पर लात मार कर वहाँ से फरार हो जाता है। इसके बाद वहां मौजूद कुछ बुद्धिजीवी और पुलिस के जवान लोगों को किसी तरह समझा-बुझा कर शांत कराते हैं।

 

 

बताया जा रहा है कि ताराबाड़ी पुलिस टीम पर हुई इस हमले पर अब तक अररिया प्रशासन द्वारा किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई है। ऐसे में लोग अररिया प्रशासन पर कई तरह के सवाल भी खड़े करते देखे जा रहे है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »