VIDEO- प.बंगाल: आसनसोल में उपद्रव, चले लाठी-डंडे, सुप्रियो के गाड़ी पर हमला

AJ डेस्क: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में दो गुटों के बीच झड़प की खबर है। आसनसोल के कुछ इलाकों से सूचना आई थी कि बीजेपी और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प चल रही है। इसके बाद केंद्रीय मंत्री व आसनसोल से बीजेपी प्रत्‍याशी बाबुल सुप्रियो आसनसोल के बूथ नंबर 199 में पूरा काफिला लेकर घुस गए।

 

 

बाबुल सुप्रियो ने केंद्रीय बलों की मौजूदगी में बीजेपी के बूथ कर्मचारियों को बिठाया। वापस जाते समय बाबुल सुप्र‍ियो की गाड़ी गांव वालों ने घेर ली, और चोरी का आरोप लगाकर उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। आसनसोल के कई बूथों पर केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती नहीं है। इस दौरान लोगों ने कहा कि, ‘केंद्रीय सुरक्षा बल न होने की वजह से तृणमूल कार्यकर्ता EVM में 4 नंबर (TMC) दबाने का दबाव बना रहे हैं।’

 

देखें वीडियो-

 

CRPF तैनात न होने से गुंडई कर रहे TMC कार्यकर्ता : सुप्रियो

आसनसोल के बूथ नंबर 199 पर कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई। लाठी-डंडे निकल आए। बाबुल सुप्रियो का आरोप है कि मतदान केंद्र पर सीआरपीएफ की तैनात होनी चाहिए थी, मगर ऐसा न होने से टीएमसी कार्यकर्ता गुंडई कर रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बाबुल सुप्रियो पर वोट चोरी करने का आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। मीडिया की दो गाड़‍ियों के भी क्षतिग्रस्‍त होने की खबर है। उपद्रव की स्थिति बनने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

 

 

दूसरी तरफ, बंगाल के ही बर्दवान में भी केंद्रीय सुरक्षा बल तैनात न होने पर वोटर्स ने मतदान का बहिष्‍कार कर दिया है। जमुआ इलाके के न्यू टोन दुर्गापुर में वोटर ने मतदान का बायकॉट करने का फैसला किया है। लोगों का कहना है कि पंचायत के इलेक्शन में लूट हुई थी। इस वजह से हम लोगों को केंद्र की सुरक्षा चाहिए, तभी हम वोट देंगे वरना फिर गुंडे लोग आकर वोट लूट करेंगे।

 

 

मुनमुन सेन से है बाबुल सुप्रियो का मुकाबला

आसनसोल सीट पर 2014 में बीजेपी ने जीत दर्ज की थी। आसनसोल में गायक से नेता बने केंद्रीय मंत्री, व भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो का मुकाबला पुराने जमाने की अभिनेत्री तृणमूल कांग्रेस की प्रत्याशी मुनमुन सेन से है। 29 अप्रैल को पश्चिम बंगाल की आठ सीटों समेत देश की 72 सीटों पर मतदान हो रहा है। राज्‍य की बहरामपुर, राणाघाट, कृष्णानगर, बर्दवान पूर्व, बर्दवान-डुगरपुर, आसनसोल, बोलपुर और बीरभूम लोकसभा सीट पर वोटिंग हो रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »