दर्दनाक हादसा: बेटी को विदा करने से पहले ही पिता सो गए मौत की आगोश में

AJ डेस्क: मंगलवार को बोकारो में एक बड़ा ही दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। जिसमें एक अभागा पिता की मौत हो गई। अभागा इसलिए क्योंकि कल ही उसकी बेटी की शादी थी। लेकिन अब उसके घर से बेटी की डोली की जगह इस अभागे पिता की अर्थी उठेगी।

 

 

मृतक का नाम सूरज तुरी था। जो बीएसएल में कार्यरत था। मृतक सूरज बोकारो के ही झोपड़ो का निवासी था। जानकारी के अनुसार सूरज अपने बाइक पर सवार होकर आज बेटी की शादी के काम से ही बाजार जा रहा था। वो जैसे ही माराफारी थाना के सिवनडीह के समीप नेशनल हाइवे पर पहुंचा उसकी भिड़ंत एक बौराई ट्रक से हो गई। बौराई इस लिए क्योंकि ट्रक सूरज को कुचलने से पहले एक ऑटो रिक्सा को टक्कर मार चुका था। इसके बाद ट्रक ने सूरज को रौंद दिया। इस घटना में सूरज की मौके पर ही जान चली गई।

 

 

देखते ही देखते सूरज के शव के चारों तरह लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। सूरज तुरी के क्षित विक्षित शव को देख लोग आग बबूला हो गए और आरोपी ट्रक ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया और दुर्घटना में घायल हुए तीन ऑटो सवार को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं पुलिस ने सूरज के शव को कब्जे में लेकर मामले की जाँच में जुटी है तो दूसरी तरफ मृत सूरज के घर पर शादी का माहौल अब मातम में बदल चुका है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »