तेज आंधी में पेड़ गिरा मंदिर पर, मलवा में दबकर एक की मौत

AJ डेस्क: मंगलवार को दोपहर बाद धनबाद में आई तेज आंधी और बारिश ने लोगों को चिलचिलाती गर्मी से राहत तो दी लेकिन इसके साथ साथ मौत का गम भी दे गया। सूचना है कि इस तेज आंधी के दौरान मंदिर का छत ढहने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हो गए है। मामला महुदा के भाटडीह का है।

 

 

आज अचानक दोपहर बाद कोयलांचल धनबाद में मौसम ने करवट ली। आसमान काले बादलों से भर गया और देखते ही देखते बूंदा-बांदी के साथ तेज आंधी-तूफ़ान शुरू हो गया। जिससे लोगों को इस चुभती-जलती गर्मी से राहत तो मिली लेकिन मौत का गम भी मिला। दरअसल हुआ ये कि जिस वक्त लोग इस सुहाने मौषम का आनंद लेने में मग्न थे ठीक उसी वक्त भाटडीह ओपी अंतर्गत एक मंदिर में इस बारिश और तेज आंधी-तूफ़ान से बचने के लिए कुछ लोग शरण लिए हुए थे। तभी अचानक तेज तूफ़ान में मंदिर के किनारे लगी एक विशाल पेड़ टूट कर मंदिर के छत पर आ गिरी। जिससे मंदिर का छत भरभरा कर नीचे खड़े लोगों पर आ गिरा। जिसमें कई लोग दब गए।

 

 

देखते ही देखते वहाँ चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने राहत कार्य शुरू किया। कई लोगों को मलबे से निकाल कर उपचार के लिए अस्पताल भेजा। मलबे से तीन बच्चे को भी सुरक्षित बाहर निकाला गया। लेकिन सूचना मिल रही है कि इस मलबे में दब कर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जिसका नाम मनोहर कुमार वर्मा बताया जा रहा है। जो भूली नगर का रहने वाला है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »