VIDEO- ममता ने जब लिया क्रोध का रूप तो कहर टूट पड़ा चारों ओर

AJ डेस्क: एक माँ को जब गुस्सा आया तो स्कूल की दीवारें तक हिल गई। जब एक दादी का आक्रोश फटा तो कांच की दीवार टूट कर बिखर गई। जब एक बहन और भाई को गुस्सा आया तो पूरा स्कूल तहस नहस हो गया। इस खबर में आपकों एक परिवार का न सिर्फ दर्द दिखेगा बल्कि उसका गुस्सा भी आप यहाँ साफ़ साफ़ देख पाएंगे। ये दर्द उस परिवार के बच्चे के खो जाने का है। ये आक्रोश अब उसके कभी न लौट आने पर पनपा है। जो सुनामी की तरह उस स्कूल पर ही टूटा जिस स्कूल में कभी उनका लाल पढ़ाई किया करता था। क्या है पूरा मामला आइये जानते है-

 

 

पूरी घटना बताने से पहले हम आपकों एक वीडियो दिखाते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद दर्द और गुस्से का अंदाजा आपकों खुद ब खुद लग जाएगा। इस वीडियो में आपकों एक माँ, एक दादी, एक बहन और एक भाई दिखाई देंगे जो अपने ही बच्चे की स्कूल को कुछ ही पलों के अंदर पूरी तरह से तहस नहस कर के रख डाला। स्कूल का कोई भी कोने और कोई चीज इनके गुस्से से बच नहीं सकी। इस दौरान तोड़ फोड़ के क्रम में एक परिजन जख्मी भी हुआ। जिसके खून से स्कूल के फर्श लाल हो गए। बावजूद इसके उनका गुस्सा कम नहीं हुआ और उनका आक्रोश लगातार स्कूल की बिल्डिंग पर बरसता रहा।

 

 

देखें वीडियो-

 

यह मामला बिहार के किशनगंज का है। यह एक निजी स्कूल है जिसका नाम बाल मंदिर है। इसी स्कूल में इस परिवार का लाल 11वीं का छात्र था। लेकिन उसने परीक्षा में फेल होने की वजह से ट्रेन से कूद कर अपनी जान दे दी। आत्महत्या की घटना के बाद परिजन स्कूल प्रशासन से मृत छात्र की कॉपी फिर से जाँच करवाने की मांग कर रहे थें। लेकिन उनकी मांग खारिज कर दी गई। परिजन का मानना है कि उनका बच्चा परीक्षा में फेल नहीं हुआ था बल्कि जान बूझ कर उसे फेल किया गया था। परिजनों ने स्कूल के प्रिंसिपल संजय कुमार पर बच्चे को प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहे थे। फिलहाल पुरे मामले पर पुलिस जांच कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »