VIDEO- रोड शो के दौरान सी एम केजरीवाल को मारा थप्पड़, शख्स गिरफ्तार

AJ डेस्क: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर मोतीनगर इलाके में चुनावी रोड शो के दौरान एक शख्स ने हमला कर दिया। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर मोतीनगर इलाके में आप प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो कर रहे थे, तभी एक शख्स ने केजरीवाल की गाड़ी पर चढ़कर उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस हमले में अरविंद केजरीवाल गिर गए। आम आदमी पार्टी ने इस घटना के लिए दिल्ली पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है।

 

 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर शनिवार को मोतीनगर इलाके में एक शख्स ने हमला कर दिया और उन्हें जोर का थप्पड़ मार दिया। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर आप प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो कर रहे थे। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया है। थप्पड़ मारने वाले शख्स को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

 

 

देखें वीडियो-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डीसीपी (वेस्ट) मोनिका भारद्वाज ने बताया है कि थप्पड़ मारने वाले आदमी की पहचान हो गई है। उसकी उम्र 33 साल है और उसका नाम सुरेश है। साथ ही यह आदमी कैलाश पार्क में स्पेयर पार्ट्स का बिजनेस करता है। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और मोदी समर्थकों पर आरोप लगाया है। हालांकि बीजेपी ने इन आरोपों का खंडन किया है।

 

आपको बता दें कि साल 2014 में भी अरविंद केजरीवाल के साथ ऐसी ही घटना हुई थी। उस समय दिल्ली के दक्षिणपुरी इलाके में एक आदमी ने केजरीवाल को थप्पड़ जड़ दिया था। उस दौरान भी वे दिल्ली में रोड शो कर रहे थे। एक आदमी अरविंद केजरीवाल के करीब आया और उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसके बाद केजरीवाल के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया। इससे पहले भी 2013 में अरविंद केजरीवाल पर स्याही फेंकी गई थी।

 

 

गौरतलब है कि दिल्ली में लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण में 12 मई को वोटिंग होनी है। आम आदमी पार्टी दिल्ली की सभी सात सीटों पर चुनाव लड़ रही है। इसी के चलते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए रोड शो कर रहे थे और उन पर हमला किया गया।

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »