काला हीरा के अवैध कारोबारियों को भी अपनी धरती की इज्जत का है ख्याल

AJ डेस्क: रातों रात लखपति फिर करोड़पति, लग्जरी चमचमाती कारें और भी अन्य सुख सुविधा की लालसा में बेरोजगारों की टीम काला हीरा का खेल खेलते हैं। हाँ, इस खेल के पीछे बड़ी शक्ति भी काम करती है।

 

 

“अनल ज्योति” ने धनबाद में चल रहे काला हीरा के काला खेल पर क्षेत्रवार खुलासा किया था। इस खेल के उजागर से अभी राष्ट्र निर्माण में योगदान देना बेहतर समझा गया। अब हम अपने पाठकों को मतदान यानि 12 मई के बाद फिर से काला हीरा के काला खेल से रूबरू कराएंगे। इस बार कुछ अलग ही अंदाज होगा। काला खेल की जीवंत तस्वीरों के साथ लेख आप तक पहुंचाया जाएगा। कई ऐसे वीडियो दिखाए जायेंगे, जिसे झुठलाना नामुमकिन होगा।

 

 

पुलिस के बड़े साहबों के लिए मुखबिरी करते करते अपनी मेहताना के एवज में कई लाइजनर कोयला का अवैध कारोबार कर रहे है। बाघमारा क्षेत्र का एक मुखबिर सह कोयला का अवैध कारोबारी बसेरिया क्ष्रेत्र के शक्ति चौक बबुआ में धड़ल्ले से कोयले का अवैध कारोबार कर रहा है। साइकिल से कोयला पहुंचाने वाले थोड़ा भी आना कानी करते हैं तो हथियार के बल पर उन्हें धमका दिया जाता है। पुलिस में पहुंच का रौब है ही, गुर्गो का और बाघ का भी आशीर्वाद प्राप्त कर यह “रौनक” लाने में सफल रहता है।

 

 

सूत्रों ने बताया कि कोयला के अवैध कारोबारियों के पास कहीं ऊपर से आदेश पहुंचा है। इस नए आदेश में कहा गया है कि 12 मई को धनबाद, गिरिडीह में लोक सभा का मतदान होना है। जिला के बाहर से भी पदाधिकारीयों की टीम यहां पहुंच चुकी है। जो क्षेत्र के भ्रमण में रहेगा। धनबाद का इमेज खराब न हो इसलिए 10 से तेरह मई तक काला हीरा का काला खेल बन्द रहेगा।

 

 

नोट: अनल ज्योति के सुधि पाठकों के द्वारा हमें नई नई सूचना दी जा रही है। पाठकों को व्हाट्सएप्प पर सूचना देने में कोई हिचक हो तो वह मो. न. 8825165654 पर भी क्षेत्र में चल रहे कारोबार की सूचना दे सकते हैं।हमारा व्हाट्सएप्प नम्बर 9431125566 और 7979919366 है।

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »