84 सिख दंगो के गुनहगारों को सजा मिलनी शुरू: पी एम -मोदी

AJ डेस्क: हरियाणा के फतेहाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि जो लोग आज बदलाव की बात कर रहे हैं वो इस सच्चाई से भाग रहे हैं कि मोदी सरकार दोबारा आ रही है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को देश की सुरक्षा की चिंता नहीं थी वो लोग कहते हैं कि देश असुरक्षित हाथों में है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने रॉबर्ट वाड्रा का नाम लिए बगैर निशाना साधा।

 

 

रॉबर्ट वाड्रा ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं। वो अपने आपको शंहशाह माना करते थे। लेकिन अब नर्वस हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि अभी फिलहाल उन्हें जेल के दरवाजे तक ले गया हूं। अगले पांच साल में जेल के अंदर कर दूंहा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों की बात करती है। लेकिन सच ये है कि किसानों की जमीन पर कांग्रेस ने भ्रष्टाचार की खेती की।

 

 

पीएम मोदी ने कहा कि क्या कोई देश बिना सुरक्षा के दुनिया की महाशक्ति बन सकती है। क्या कांग्रेस या महामिलावटी गठबंधन में से किसी एक ने भी जनसभाओं में राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा उठाया है। विपक्ष के लोग सिर्फ इसलिए नहीं बोलना चाहते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि वो लोग क्या करते रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि आपने देखा होगा कि एक तरफ तो विपक्ष सुरक्षित भारत की बात करती है। लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे जाते हैं। मौजूदा सरकार का स्पष्ट मानना है कि जब तक आप मजबूत नहीं होंगे दुनिया में आपकी बात नहीं सुनी जाएगी।

 

 

84 सिख दंगों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस चौकीदार ने वादा किया था उस घटना के गुनहगारों को सजा मिलेगी। आज उन्हें खुशी है कि सिख समाज के गुनहगारों को सजा मिलने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आपने देखा होगा कि किस तरह से कांग्रेस सरकार जांच प्रक्रिया को रास्ते से उतारती रही। लेकिन उस मंजर को वो भूले नहीं। 2014 में सरकार बनने के बाद ही उन्होंने इस दिशा में कार्रवाई की और भरोसा दिलाते हैं कि इस मामले में दूसरे गुनहगारों को भी जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »