बाइकर्स गिरोह का आतंक: रिटायर्ड पेशकार से दस हजार छीनकर हुए फरार

AJ डेस्क: बाइकर्स गिरोह मंगलवार को एक बार फिर से एक्टिव हुई। इस बार गिरोह के सदस्यों ने अपना कारनामा दिखाते हुए न सिर्फ एक रिटायर्ड पेशकार से दस हजार रूपये लूट लिए बल्कि उन्हें घायल भी कर दिया। मामला धनबाद न्यायालय परिसर का है।

 

 

जानकारी के अनुसार हाऊसिंग कॉलोनी निवासी रिटायर्ड पेशकार दिलीप सिंह आज धनबाद न्यायालय परिसर स्थित स्टेट बैंक से 10 हजार रुपया निकाल कर किसी काम से न्यायालय जा रहे थे। तभी पहले से घात लगाए बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने दिलीप सिंह को जोरदार धक्का मारा जिससे वो जमीन पर गिर पड़े। जमीन पर गिरने से दिलीप सिंह के सिर पर गंभीर चोट आई है। वहीं इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने इसका फायदा उठा दिलीप सिंह के पास रखें 10 हजार रूपये लूट कर नौ-दो-ग्यारह हो गए।

 

 

घटना के बाद घायल दिलीप सिंह ने मामले की लिखित शिकायत धनबाद थाना को दिया है। जिसके बाद से ही धनबाद पुलिस मौकाए वारदात पर पहुंच मामले की तफ्तीश करने में जुटी है। हम बता दें कि बाइकर्स गिरोह के आतंक का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी लगातार बाइकर्स गिरोह का लूट आतंक दीखता रहा है। यहाँ तक की कानून के रखवाले पुलिस तक भी इन बाइकर्स गिरोह के कारनामे से बच नहीं सके है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »