तेज रफ्तार से चला रहा था लहरिया कट, चपेट में आयी तीन महिलाओं की मौत

AJ डेस्क: लोग उस वक्त हतप्रभ रह गए जब एक तेज रफ़्तार वेगन आर कार सड़क किनारे चल रही तीन महिलाओं को बुरी तरह से कुचल डाला और जब लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो कार सवार ने उन लोगों को भी कुचलने का प्रयास किया और फिर मौका देख वहाँ से रफू चक्कर हो गया। इस घटना में तीनों महिलाओं की मौत हो चुकी है। लेकिन उस कातिल कार का अबतक कोई पता नहीं चल सका है। घटना बिहार के सारण जिला का है।

 

 

जानकारी के अनुसार नगरा थाना क्षेत्र स्थित अरवा कोठी मध्य विद्यालय के पास उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक तेज रफ़्तार वेगन आर कार ने सड़क किनारे चल रही तीन महिलाओं को रौंद डाला। यही नहीं जब कुछ लोगों ने उस बौराई कार का बाइक से पीछा कर रोकना चाहा तो कार ने उन्हें भी रौंदने का प्रयास किया और मौका देख वहाँ से निकल गई। वहीं इस घटना में कुचली गई तीनों महिलाओं में से दो की मौत तो मौके पर ही हो गई। वहीं तीसरी महिला ने अस्पताल जाने के क्रम में दम तोड़ दिया।

 

 

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कर ने पहले एक बाइक सवार को धक्का मारा। इसके बाद भागने के क्रम में कार ने लहरिया कट स्टाइल में मारते हुए सड़क के उलटी दिशा में जाकर राह चलती तीन महिलाओं को रौंदते हुए यहाँ से फरार हो गई। फ़िलहाल इलाके की पुलिस उस कार और कार चालक की टोह लेने में जुटी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »