विश्व कप: पहले मैच से एक दिन पहले धोनी, पांड्या और राहुल बेफिक्र शहर की गलियों में घूमते रहे

AJ डेस्क: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और महेंद्र सिंह धोनी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच से पहले अपना बेफिक्रे अंदाज दिखाया और हाल ही में साउथैंप्‍टन की गलियों में घूमे। टीम इंडिया बुधवार को विश्‍व कप 2019 में अपने अभियान की शुरुआत दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथैंप्‍टन में करेगी।

 

 

हार्दिक पांड्या काली हूडी और सनग्‍लासेस पहने सड़क पर निकले और केएल राहुल ने गॉगल के साथ ग्रे रंग की हूडी पहन रखी थी। महेंद्र सिंह धोनी का स्‍टाइल स्‍टेटमेंट अलग रहा। वह लेदर जैकेट पहने निकले। यह तिकड़ी इन कपड़ों में घूमती हुई डैपर लग रही थी।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर साउथैंप्‍टन की सैर का फोटो शेयर किया है। हार्दिक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘गैंग’।

 

 

View this post on Instagram

Straight outta Southampton! 👑🔥

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl) on

 

बता दें कि मौजूदा विश्‍व कप में भारत एकमात्र ऐसी टीम है, जिसने अपने अभियान की शुरुआत नहीं की है। जहां 9 टीमें कम से कम एक मैच खेल चुकी हैं, वहीं विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम बुधवार को अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

 

 

टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए तगड़ा अभ्‍यास किया है। हालांकि, सोमवार को बारिश के कारण टीम इंडिया का अभ्‍यास सत्र कम समय के लिए हुआ। एशियाई टीम को तीन घंटे अभ्‍यास सत्र में बिताना था, लेकिन खिलाडि़यों को इंडोर ट्रेनिंग करनी पड़ी और वह भी दो घंटे में खत्‍म करनी पड़ी।

 

 

टीम इंडिया को विश्‍व कप 2019 खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। हालांकि, टीम इंडिया के सबसे बड़ी समस्‍या नंबर-4 पर बल्‍लेबाज बना हुआ है, जिसे केएल राहुल ने काफी हद तक कम कर दिया है। राहुल ने बांग्‍लादेश के खिलाफ चौथे क्रम पर उतरकर शतक जमाया और अपना दावा मजबूत किया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »