भारत के हाथों पराजय के बाद पाक खिलाड़ियों की मुश्किलें बढ़ी, फैंस कर रहे जलील (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: भारत और पाकिस्तान दोनों जगह क्रिकेट को लेकर लोगों की दीवानगी सिर चढ़कर बोलती है। खास तौर मैच अगर भारत-पाकिस्तान का हो तो जनता वैसे भी उसे खेल नहीं बल्कि युद्ध समझकर देखने लगती है जिसका असर खिलाड़ियों पर लंबे समय तक देखने को मिलता है। ऐसा ही कुछ अब पाकिस्तानी क्रिकेटरों को झेलना पड़ रहा है। पाकिस्तानी फैंस खिलाड़ियों का माखौल उड़ा रहे हैं। मामला लंदन का है जहां पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद अपने परिवार के साथ लंदन के एक मॉल में गए हुए थे।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

इस बीच एक पाकिस्तानी फैन ने सरफराज से सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट किया, सरफराज ने भी उसका अनुरोध स्वीकार कर लिया लेकिन जैसे ही सरफराज सामने आए, लेकिन उसकी मंशा सेल्फी की नहीं थी बल्कि वो वीडियो बना रहा था और उसने वीडियो में सरफराज से कहा कि आप सूअर की तरह मोटे क्यों हो? इस दौरान सरफराज की गोद में उनका बेटा भी था, साथ में उनका परिवार भी था। शायद इसलिए सरफराज ने उस जलील इंसान की इस घटिया हरकत पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और चुपचाप वहां से चले गए।

 

 

देखें वीडियो-

 

वो जलील इंसान इतने पर भी नहीं माना बल्कि उनका पीछा करने लगा और फिर उन्हें रोककर कहा कि आप सूअर जैसे मोटे हो गए हो, आपने पाकिस्तान का बड़ा नाम रौशन किया। डाइट थोड़ी कम किया करो। दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी इस व्यवहार की कड़ी निंदा कर रहे हैं। समझने की बात बस इतनी सी है कि क्रिकेट कोई जंग का मैदान नहीं है। ये एक खेल है जिसे खिलाड़ी भी खेल भावना के साथ ही खेलते हैं और दर्शकों को भी इसे खेल की तरह ही देखना चाहिए लेकिन भारत पाकिस्तान के मैच में मानो दोनों तरफ से क्रिकेट प्रशंसक हाथों में तलवार लिए जैसे एक दूसरे के सामने खड़े हो जाते हैं और फिर जो भी टीम हारती है उसे सालों तक इस हार का नतीजा अपने देश में भुगतना पड़ता है क्योंकि फैंस फिर उन्हें हीरो की तरह नहीं बल्कि विलेन की तरह ट्रीट करने लगते हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »