बच्चे तड़प तड़प कर मर रहे और सांसद मस्ती कर रहे, 40 सांसदों का सामूहिक पुतला फूंका

AJ डेस्क: चमकी बुखार ने अब तक 1 सौ 83 बच्चों को लील लिया है। जिससे एक तरफ पुरे सूबे में हाहाकार मचा हुआ है तो दूसरी ओर लोगों में अपने हुक्मरानो के प्रति गुस्सा उबल रहा है। इसी गुस्से की एक बानगी यहाँ उस वक्त देखने को मिली जब युवाओं ने पीएम सहित कुल 40 सांसदों का अर्थी जुलुस निकाला। इस दौरान युवाओं ने इन मौतों का जिम्मेवार इन सांसदों को ठहराया और कहा कि ये सभी मौत बिमारी से नहीं बल्कि विभाग के घोर लापरवाही का नतीजा है। इसलिए ये तमाम मौतें एक हत्या के बराबर है।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

मुजफ्फरपुर के गोबरसही चौक से युवा संघर्ष शक्ति के कार्यकर्ताओं ने अर्थी जुलूस निकाला। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने भगवानपुर चौक पर अर्थी जुलूस का पुतला दहन किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने सरकार मृत बच्चों के परिवारों को एक सरकारी नौकरी और 10-10 लाख रुपये का मुआवजा की मांग भी की।

 

 

युवा संघर्ष शक्ति के कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीजेपी सरकार में बिहार से बीजेपी के 38 सांसद जीते हैं। लेकिन चमकी बुखार को लेकर बिहार के 40 सांसद में से किसी ने भी आवाज नहीं उठाई। पीएम ने एक टवीट कर के भी अपनी संवेदना नहीं जताई। एसकेएमसीएच में बच्चों की बीमारी से मौत नहीं हत्या है। केंद्र सरकार एसकेएमसीएच को एम्स का दर्जा दे और जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होंगी तब तक ऐसे ही हम सड़क पर प्रदर्शन करते रहेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »