जनतंत्र का भयावह इंसाफ: पोल में बांधकर पीटा, जबरन जय श्री राम बोलवाया, युवक की हो गयी मौत (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: कहने को तो हमारे देश में न्याय और गुनहगार को सजा देने के लिए तमाम क़ानूनी व्यवस्थाए है लेकिन शायद अब हमारे देश के नागरिकों को देश की न्याय पालिका पर विश्वास नहीं रह गया है। तभी तो आए दिन लोग खुद गुनहगार को पकड़ते हैं, उसकी दलीलें सुनते हैं और ऑन द स्पॉट उसकी सजा मुकर्रर कर उसे सजा भी दे डालते है और सजा ऐसी की इंसान की रूह तक कांप जाए। फिर से एक ऐसा ही मामला झारखण्ड के सरायकेला में देखने को मिला है। जहाँ लोगों की भीड़ ने एक चोरी के प्रयास के आरोप में एक मुस्लिम युवक को पकड़ न सिर्फ उससे जबरन जय श्रीराम और जय बजरंग बली के नारे लगवाए बल्कि उसके हाथ पाँव बांध कर उसे इतना पीटा की दो दिनों बाद उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाकर TYPE करें analjyoti.com और LIKE के बटन को दबाए…

 

इस वीडियो में आप एक युवक को एक बिजली के खंभे से बंधा देख पा रहे होंगे। उससे भीड़ जबरन जय श्री राम और जय बजरंग बली बुलवा रही है। लोग इसपे चोर होने का आरोप लगा रहे है जबकि आरोपी युवक भीड़ के सामने अपनी मरी हुई माँ की कसम खा कर अपनी बेगुनाही शाबित करने की नाकाम कोशिश कर रहा है। इसके बाद आप लोगों द्वारा इस लाचार युवक को दी जा रही दर्दनाक सजा को भी देख पा रहे होंगे।

 

 

देखें वीडियो-

 

ये घटना सरायकेला के धातकीडीह गांव की है। लोगों का कहना है कि यह युवक अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव में घुसा था और एक ग्रामीण के घर में चोरी का प्रयास कर रहा था। तभी इसकी भनक ग्रामीणों को लग गई और उन्होंने इन युवकों को खदेड़ना शुरू किया। इसी क्रम में ग्रामीणों के हत्थे यह युवक चढ़ गया। जिसके बाद इसे उस खौफनाक सजा से गुजरना पड़ा जिसकी लहर इन दिनों पुरे देश में दिख रही है।

 

 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इस युवक को किसी तरह ग्रामीणों के चुंगल से छुड़ा इसका मेडिकल करा जेल भेज दिया था। लेकिन दो दिन बाद इस युवक की तबियत फिर से अचानक बिगाड़ गई एयर इलाज के दौरान इसने दम तोड़ दिया। इस युवक का नाम तबरेज अंसारी बताया जा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »