धनबाद से इस बार जनता चुनाव लड़ रही है- राज सिन्हा

AJ डेस्क: धनबाद से भाजपा के प्रत्याशी राज सिन्हा ने आज हाउंसिंग कॉलोनी, बरटांड़, धैय्या क्षेत्र में सघन रूप से जन सम्पर्क अभियान चलाते हुए कहा कि इस बार धनबाद से जनता चुनाव लड़ रही है, वह नहीं। रानी बांध, ठाकुर कुल्ही, धीरेंद्रपुरम, राहरगोड़ा, मण्डल बस्ती, दास टोला तथा जनता मार्केट क्षेत्र का दौरा करते हुए भाजपा प्रत्याशी ने हर बड़े बुजूर्ग से आशीर्वाद माँगा।

 

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में जनता देख चुकी है कि सुख दुख में कौन उनके साथ रहा है और कौन चुनाव के वक्त उनके सामने खड़ा हो जाता है। उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधि होने के नाते वह विधान सभा से लेकर मुख्यमंत्री तक जनता की आवाज पहुंचाते रहे। जन समस्याओं पर विपक्ष चुप रही जबकि हमने अधिकारियों को भी सबक सिखाने का काम किया।

 

 

 

 

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि पिछले 2 चुनाव में सामना करने वाले एक पार्टी के प्रत्याशी को चाहिए कि वह अब मुझे आशीर्वाद दें क्योंकि जनता अब उन्हें विदा करने के मूड में है। विपक्ष कभी जनता के मुद्दे पर सामने नही आयी। बिजली समस्या एक हद तक समाप्त हो चुकी है।कुछ समय बाद तो यहां निर्बाध रूप से बिजली मिलेगी। जल समस्या पर भी नए प्रोजेक्ट आ गए हैं। चुनाव बाद काम शुरू हो जाएगा।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »