दरभंगा: 5 वर्षीय अबोध के साथ दुष्कर्म, सुशील मोदी जवाब देने से कतराए (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: बिहार के दरभंगा में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में जब राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी से सवाल किया गया तो जवाब देने की जगह उपमुख्यमंत्री ने मुंह घुमाया और आगे बढ़ गए। बता दें कि बिहार के दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक पांच साल की बच्ची के साथ एक ऑटो चालक द्वारा दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस बीच पुलिस ने भी फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है।

 

देखें वीडियो-

 

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि पीड़ित बच्ची कुछ अन्य बच्चों के साथ अपने घर के बाहर शुक्रवार शाम खेल रही थी, तभी एक ऑटो चालक बच्ची को ऑटो में बैठाकर दूसरी जगह ले गया। आरोप है कि करीब एक किलोमीटर दूर ऑटो चालक ने एक सुनसान स्थान पर ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। इस बीच बच्ची के परिजनों ने गायब बच्ची की खोज शुरू कर दी। जब परिजन खडुआ और लक्ष्मीपुर गांव के बीच एक बगीचे के पास पहुंचे तो वहां एक ऑटो खड़ी देखी। वहीं बच्ची के रोने की आवाज भी सुनाई दी। इसके बाद परिजन ने खून से लथपथ बच्ची को बरामद कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

 

 

दरभंगा पुलिस उपाधीक्षक (सदर) अनोज कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गयी है, जिसकी पहचान भगवानपुर निवासी तेतर साहनी के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि आरोप है कि एक सुनसान बगीचे में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उन्होनें आगे बताया कि पीड़िता को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »