पी एम मोदी ने कहा- हम देश हित में तो विपक्ष दलहित में काम कर रहा

AJ डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) संसदीय दल की मंगलवार को हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि हम देशहित में काम कर रहे हैं, लेकिन विपक्ष दलहित में काम करती है। बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री ने मीडिया को यह जानकारी दी। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर इशारों में तंज कसते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री को भारत माता की जय बोलने में बू आती है। ठीक ऐसा ही वातावरण देश की आजादी के समय था, जब कुछ लोगों को वंदे मातरम बोलने में बू आती थी।’

 

 

संसदीय दल की बैठक में अपने 15 मिनट की भाषण में मोदी भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि कुछ लोग दल के लिए जीते हैं, हम देश के लिए जीते हैं। हमारी पार्टी सबका साथ, सबका विकास पर चलती है। प्रधानमंत्री ने हालांकि दोहराया कि विकास के लिए देश में शांति और सद्भभाव जरूरी है।

 

 

दिल्ली में हाल ही में हुई हिंसा की तरफ इशारा करते हुए पीएम ने कहा कि आज कल देश मे विरोधी तंत्र ज्यादा ताकत के साथ सक्रिय हो गया है। भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों को नसीहत देते हुए कहा कि आप पर 125 करोड़ लोगों का भार है। आप बहुत व्यस्त रहते हैं, लेकिन फिर भी कुछ समय देश के लिए निकालिए और देश के कल्याण में काम कीजिए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »