राजनीतिक दबाव : रिम्स के निदेशक बंगला से पेइंग वार्ड में शिफ्ट हुए ‘लालू यादव’

AJ डेस्क: रांची स्थित रिम्‍स निदेशक के केली बंगले में रह रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सिंह वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। शिफ्ट करने के दौरान बंगले के बाहर हलचल काफी तेज हो गई। पेइंग वार्ड और बंगले के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है।

 

 

इससे पूर्व रिम्स निदेशक और पुलिस अधिकारी ने पेइंग वार्ड के कमरे का जायजा लिया। आधे घंटे के भीतर उन्हें बंगले से पेइंग वार्ड में शिफ्ट किया गया। इस दौरान साथ में स्थानीय थाना और जेल अधीक्षक भी मौजूद रहे। उन्‍हें कमरा संख्या ए11 में ही इस बार भी रखा गया है।

 

 

बता दें कि चारा घोटाला के पांच मामलाें के आरोपी लालू प्रसाद यादव बिरसा मुंडा जेल के कैदी हैं। वे रिम्‍स में अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे हैं। वे रिम्‍स के पेइंग वार्ड में रह रहे थे। कोरेाना संक्रमण के खतरे को देखते हुए उन्‍हें रिम्‍स निदेशक के केली बंगले में शिफ्ट किया गया था। चूंकि उस समय रिम्‍स के निदेशक का पद खाली था और बंगला भी खाली था, इसलिए लालू प्रसाद यादव काे बंगले में शिफ्ट किया गया था। अब रिम्‍स के नए निदेशक ने पदभार ग्रहण कर लिया है। रिम्‍स निदेशक के रांची आने के बाद से ही यह चर्चा तेज थी कि लालू प्रसाद काे अन्‍यत्र कहीं शिफ्ट किया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »