शर्मनाक : जुए में हारा पत्नी—साथियों ने पति के सामने किया दुष्कर्म

AJ डेस्क: एक चौंकाने वाली घटना में, एक 36 वर्षीय व्यक्ति, जो शराब और जुए का आदी है, ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को धोखा दिया और उसे अपने दोस्तों संग जुए में हार गया बाद में उन्होंने उसका यौन उत्पीड़न किया ये शर्मनाक घटना बिहार के भागलपुर जिले की है, ये मामला सामने आने के बाद लोग आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 

 

हसनगंज निवासी रवि (बदला हुआ नाम) ने अपने दोस्तों को अपनी पत्नी आशा (बदला हुआ नाम) को जुए में हारने के बाद के बाद उसका बलात्कार अपने दोस्तों को करने दिया, ताजा घटना में, जब उसने पति के दोस्तों के साथ जाने से इनकार कर दिया, तो उसने कथित तौर पर उस पर एसिड से हमला करने की कोशिश की।

 

 

बेहाल पत्नी अपने ससुराल से भाग गई और दूसरे गाँव में अपने माता-पिता के घर चली गई। वहां उसने दीपक सिंह नाम के एक सामाजिक कार्यकर्ता से मदद मांगी। इसके बाद, पुलिस को सूचित किया गया तब ये मामला दर्ज किया गया, और शराबी पति रवि को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

पीड़िता ने बयां किया अपना दर्द-

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता ने बताया कि- उसकी और रवि की शादी को दस साल से अधिक हो गए हैं, लेकिन शराब की लत के कारण उनके कोई बच्चे नहीं हैं। आशा ने पुलिस को बताया कि गर्भ धारण न कर पाने के कारण रवि उसे शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था। 28 अक्टूबर को, उसने जुए में हारने के बाद, उसे अपने कुछ जुआरी दोस्तों के साथ एक कमरे में बंद कर दिया, जिन्होंने उसके साथ बलात्कार किया। भागलपुर के एसएसपी आशीष भारती ने बताया, “हम जांच पूरी करने के बाद आरोपियों के खिलाफ जल्द ही आरोप पत्र प्रस्तुत करेंगे।”

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »