बड़बोलापन : पी एम मोदी पहले लगवाए कोरोना वैक्सीन, तब मैं लगवाऊंगा- तेज प्रताप

AJ डेस्क: कोरोना वैक्सीन लगवाने के सवाल पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेज प्रताप यादव ने अजीब बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सबसे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोरोना वैक्सीन लगवानी चाहिए, फिर वह उसे लगवाएंगे। बता दें कि इससे पहले समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव के वैक्सीन पर दिए बयान पर हंगामा हुआ था। उन्होंने इसे ‘बीजेपी की वैक्सीन’ बताया था और लगवाने से इनकार कर दिया था।

 

 

तेज प्रताप यादव से पूछा गया था कि अब जब दो कोरोना टीकों को आपातकालीन इस्तेमाल की मंजूरी मिल गई है तो क्या वे टीका लगवाएंगे? इसके जवाब में तेज प्रताप यादव कहते हैं कि एक बार मोदी टीका लगवा लें, फिर वह भी लगवा लेंगे उसमें क्या है।

 

 

 

अखिलेश यादव ने कहा था- बीजेपी का टीका नहीं लगवाऊंगा

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि वह भारतीय जनता पार्टी का कोरोना टीका नहीं लगवाएंगे और उनकी सरकार आने पर सभी को नि:शुल्क टीका लगेगा। उनके इस बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने इसे देश के वैज्ञानिकों और डॉक्टरों का अपमान बताया था। यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा था, ‘मैं तो नहीं लगवाऊंगा अभी टीका, मैंने अपनी बात कह दी। वह भी बीजेपी लगाएगी, उसका भरोसा करूं मैं। अरे जाओ भई, अपनी सरकार आयेगी तो सबको फ्री वैक्सीन लगेगी। हम बीजेपी का वैक्सीन नहीं लगवा सकते।’

 

 

इस पर पलटवार करते हुए प्रदेश के उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि अखिलेश यादव को टीका पर भरोसा नहीं है और यह देश के डॉक्टरों और वैज्ञानिकों का अपमान है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »