अपराधी मस्त, पुलिस पस्त, जनता त्रस्त : हीरापुर में दो फ्लैट में भीषण डकैती

AJ डेस्क: ‘धनबाद कोयलांचल में अपराधी मस्त, पुलिस पस्त और जनता त्रस्त’ वाली स्थिति पैदा हो गई है। दरअसल कोयलांचल में इन दिनों अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। जिस वजह से बेखौफ होकर अपराधी कोयलांचल में किसी भी घटना को अंजाम देने में लगे हैं। इसी क्रम में कल देर रात एक से डेढ़ बजे के करीब धनबाद के हीरापुर दुर्गामंदिर के समीप अभया अपार्टमेंट में 6 से 7 की संख्या में डकैतों ने जम कर उत्पात मचाते हुए लाखों की संपत्ति लूटकर फरार हो गए।

 

 

 

 

 

 

घटना के विषय में बताया जा रहा है कि सभी डकैत हाथों में रिवाल्वर, लोहे का रड और चाकू लिए हुए थे। जिसके दम पर अपराधियों ने अपार्टमेंट में घुस कर वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने पहले तो अपार्टमेंट के गार्ड सुदीप को बंधक बनाकर कर उसे गार्ड रूम में बंद कर दिया। उसके बाद वहाँ रहने वाले रिटायर्ड स्टेशन मास्टर वीरेंद्र कुमार और रणेन्द्र नाथ के फ्लैट में घुस कर गृहस्वामियों को हथियार का भय दिखाकर लाखों की संपत्ति लूटकर फरार हो गए। इतना ही नहीं जाते जाते अपराधियों ने बेसमेंट में खड़ी 3 बाइक को भी अपने साथ स्टार्ट करके ले गए। जिसमे एक स्कूटर शामिल है, जो घटना स्थल से कुछ दूर हिल कॉलोनी स्थित कठपुल के पास खड़ी मिली।

 

 

 

 

 

 

इस भीषण डकैती कांड से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँच मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने अपराधियों का सुराग पता लगाने के लिए मौके पर खोजी कुत्ता भी बुलाया। इसके अलावा पुलिस फॉरेंसिक टीम से भी छानबीन में मदद ले रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »