दामोदर नदी में डूबकर एक छात्र की मौत, परिवार में मचा हाहाकार

AJ डेस्क: झरिया के भौरा ओपी क्षेत्र बंगला दामोदर नदी स्थित एसएमपी घाट में रविवार को डूबने से एक छात्र की मौत हो गई। छात्र अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। घटना के संबंध में बताया जाता है कि छात्र नदी में नहाने के लिए उतरा था। इसी दौरान डूबने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर धनबाद के एसएनएमएमसीएच भेज दिया है।

 

 

मृतक के साथी ने बताया कि कुल पांच युवक सुबह के वक्त लाल बंगला स्थित दामोदर नदी की ओर घूमने गए थे। कुछ देर बाद सभी युवक एसएमपी घाट के समीप नदी में नहाने लगे। नहाने के दौरान हर्ष गहरे पानी डूबने लगा, उसके दोस्त कुछ समझ पाते तब तक हर्ष नदी में डूब गया। यह देख उसके सभी साथियों ने शोर मचाना शुरु किया। शोर सुन पास में नहा रहे ग्रामीणों ने कड़ी मसक्कत के बाद किसी तरह हर्ष की खोजबीन कर उसे गहरे पानी से बाहर निकाला और आनन-फानन में उसे इलाज के लिए पास के जामाडोबा सेंट्रल अस्पताल ले गए। जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

 

मृतक की पहचान डिगवाडीह 10 नंबर बाजार निवासी अभय कुमार झा के इकलौते पुत्र हर्ष कुमार के रूप में हुई है। मृतक बनियाहीर स्थित डी ए वी का 11 वी का छात्र था। घटना के बाद से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »