स्कार्पियो से ट्रैक्टर चुराने आए 5 चोरों की ग्रामीणों ने की धुनाई, सभी हिरासत में, देखें Video-

AJ डेस्क: चतरा के प्रतापपुर मुख्यालय स्थित विधायक मुहल्ला देवी मंडप से रविवार की देर रात ट्रैक्टर चोरी के 5 आरोपियों को ग्रामीणों ने कुंदा थाना क्षेत्र से पकड़ लिया। लोगों ने उनकी पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। दरअसल, पांचों ट्रैक्टर को धकेल कर ले जा रहे थे। ट्रैक्टर के मालिक की जब उनपर नजर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाया। आवाज सुन ग्रामीण जुट गए और पांचों चोर वहां से भाग गए। पर ग्रामीणों ने उनकी तलाश जारी रखी और करीब 5 घंटे के अंदर उन्हें पकड़ लिया। चोर स्कॉर्पियो से ट्रैक्टर चोरी करने पहुंचे थे, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। ड्राइवर फिलहाल फरार है।

 

 

ट्रैक्टर मालिक राजेश यादव ने बताया कि रविवार रात के लगभग दो बजे उन्हें घर के नीचे से आवाज आई। वो छत पर पहुंचे और नीचे देखा तो पाया कि ट्रॉली खड़ी है और ट्रैक्टर गायब है। वो नीचे उतरे और भागते हुए मुख्यालय गेट की तरफ पहुंचे। उन्होंने देखा कि पांच लोग ट्रैक्टर को धकेलते हुए ले जा रहे हैं। राजेश यादव ने शोर मचाया तो चोर ट्रैक्टर को छोड़ भाग निकले। तब तक ग्रामीण भी वहां जुट गए और चोरों को तलाश करने लगे।

 

देखें Video-

 

 

 

इसी दाैरान ग्रामीणों ने मुख्यालय गेट के पास एक स्कॉर्पियों को खड़ी देख ड्राइवर से पूछताछ शुरू की। इसी बीच स्कॉर्पियो को छोड़ ड्राइवर भी वहां से भाग निकला। स्कॉर्पियो से जूता-चप्पल और विकास कुमार के नाम का ड्राइविंग लाइसेंस मिला। इसके बाद ग्रामीण बाइक से चोरों की तलाश में जुट गए। रविवार की सुबह करीब 9 बजे पांच चोरों को ग्रामीणों ने कुंदा थाना क्षेत्र से पकड़ लिया और उनकी पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया। स्कॉर्पियो में मौजूद शख्स फिलहाल फरार है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »