ट्रक ने पुलिस पेट्रोलिंग वाहन को मारा जोरदार टक्कर, SI विनय की मौत, 4 जख्मी

AJ डेस्क: गिरिडीह मधुपुर मेन रोड स्थित NH-114A बेंगाबाद के पास रातडीह में शनिवार देर रात भीषण सड़क हादसे में SI विनय हांसदा की मौत हो गई। जबकि तीन पुलिसकर्मियों समेत 4 लोग जख्मी हो गए। हादसा रातडीह में गैस सिलेंडर लदे ट्रक द्वारा पेट्राेलिंग गाड़ी में पीछे से टक्कर मारने की वजह से हुआ। पेट्रोलिंग गाड़ी पर सवार पुलिसकर्मी गश्ती के लिए SI को उनके किराए के घर से लेने गई थी। इसी बीच यह घटना हुई। हादसे में तीन पुलिसकर्मी समेत 4 लोग जख्मी हैं।

 

 

दरअसल, शनिवार रात को SI विनय हांसदा के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गश्त पर निकलने वाली थी। रात लगभग 11 बजे SI को लेने पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी उनके रातडीह स्थित किराए के मकान पर पहुंची। जैसे ही SI गाड़ी पर बैठने लगे तभी मधुपुर की ओर से आ रहे गैस सिलेंडर लदे ट्रक ने पेट्रोलिंग गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक पेट्रोलिंग गाड़ी को करीब 30 मीटर दूर तक घिसटता ले गया। इस दौरान फुटपाथ पर सो रही शकुंतला देवी भी चपेट में आ गईं। महिला के दोनों पैर में गंभीर चोट लगी है।

 

 

 

 

 

हादसे में पेट्रोलिंग गाड़ी पर सवार आरक्षी नागेंद्र कुमार, नवीन कुमार और ड्राइवर संजय कुमार जख्मी हो गए। घटना की जानकारी पर बेंगाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया। नगर थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। सूचना पर सदर एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे और घायल की स्थिति की जानकारी ली।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »