धनबाद के बेसरा अपार्टमेंट से पुलिस ने 13 युवकों को पकड़ा, साइबर क्राइम का मामला

AJ डेस्क: साइबर अपराध की सूचना पर धनबाद पुलिस ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने शहर के बेकारबांध इलाके के एक फ्लैट में चल रहे कॉल सेंटर में छापा मारकर यहाँ काम कर रहे 13 युवकों को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए गए ज्यादातर युवक दक्षिण भारत के बताए जा रहे है। इनके पास से एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल फोन, लैपटॉप आदि चींजे बरामद हुई है। हालांकि सेंटर का संचालक पुलिस के पहुँचने से पूर्व ही फरार हो चुका था। पुलिस को शक है कि यहाँ कॉल सेंटर की आड़ में साइबर अपराध को अंजाम दिया जा रहा था।

 

 

छापेमारी के संबंध में बताया जा रहा है कि धनबाद थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की बेकारबांध स्थित बेसरा अपार्टमेंट में पिछले छह माह से कॉल सेंटर की आड़ में साबर क्राइम को अंजाम दिया जा रहा है। जिसके बाद सोमवार की सुबह पुलिस ने अपार्टमेंट में छापा मारकर कमरे में रह रहे युवकों को पकड़ कर थाना ले आई। जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

 

 

 

 

 

 

पुलिस ने युवकों के कमरे से 13 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, आधार कार्ड, वोटर कार्ड आदि चींजे बरामद किया है। पुलिस हिरासत में लिए गए युवकों की निशानदेही पर उनके कथित सरगना विक्रम की तलाश में जुटी है। जिसके बाद ही पूरे मामले पर से पर्दा उठ पाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »