चार अलग-अलग स्पॉट से रोटेशन पर उठ रहा चोरी का कोयला, करपुर ने लगाया दिमाग

AJ डेस्क: सिंदरी पुलिस अनुमंडल में कुख्यात कोयला का अवैध कारोबारी बन चुका करपुर ने सभी के आंख में धूल झोंकने के उद्देश्य से नायाब तरीका का इजाद किया है। गुर्गों के साथ चलने वाला करपुर अवैध कारोबार करता ही है, वह दहशत भी बन चुका है। क्षेत्र में चार चार स्पॉट रखा है इसने। रोटेशन के आधार पर इन स्पॉट से अवैध कोयला का धंधा करता है।

 

 

झरिया, घनु डीह और तीसरा थाना क्षेत्र के दुर्गापुर ग्वाला पट्टी, डिपू धौड़ा, एना कोठी और बालू गद्दा को करपुर कार्य स्थल बनाए हुए है। हर सेंटर या स्पॉट कह लें, से वह एक एक दिन गेप करके अवैध कोयला उठाता है। प्रतिदिन अवैध कोयला उठाने से कहीं बवाल न हो जाए, इसलिए वह रोटेशन की नीति अपनावे हुए है।

 

 

 

 

 

 

दुर्गापुर ग्वाला पट्टी से यह सिंडिकेट पोड़ा कोयला उठवाता है बाकि जगह से कच्चा कोयला उठता है। उसके कार्य क्षेत्र में उसके नाम का दहशत है। बेरोजगार युवकों की टोली को वह खूब यूज करता है। बेरोजगार युवकों को शराब और चंद सिक्के देकर करपुर पूरी तरह मनमानी करता है। जानकार बताते हैं कि वह ‘ओझा बाबा’ के छत्रछाया में फल फूल रहा है। इसके बहुत सारे कारनामे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। एक वर्दी वाले का खुला आशीर्वाद मिलने की अलग ही कथा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »