सुदामडीह के सीओसीपी में 4 सुरक्षाकर्मियों को बंधक बना लूटपाट मचाया

AJ डेस्क: झरिया के सुदामडीह थाना अंतर्गत बीसीसीएल के एएसपी कोलियरी स्थित सीओसीपी में बीसीसीएल के चार सुरक्षाकर्मियों को बंधक बनाकर अपराधियों ने जमकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधी दो पेलोडर मशीन की बैटरी सहित स्टोर में रखे लाखों के सामान लूट कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान बंधक बने सुरक्षाकर्मियों के साथ अपराधियों ने मारपीट भी की और जाते जाते उनके मोबाइल फोन भी छीन कर ले गए। फिलहाल पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से मामले की जांच करने में जुटी है।

 

 

 

धटना के संबंध मे बीसीसीएल के सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि वो सभी शुक्रवार की रात्रि पाली की ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान 20 से 25 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने धावा बोला दिया और बीसीसीएल के चारो गार्डो को बंधक बनाकर उनका हाथ-पांव रस्सी से बांध दिया। इसके बाद स्टोर के सामने खड़े दो पेलोडर से 4 बैटरी और स्टोर में रखे कीमती सामान लेकर चलते बने। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने करीब डेढ़ घंटे तक लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद रात के करीब 2:45 बजे सभी बंधक बने कर्मियों का मोबाइल लेकर अपराधी चलते बने। घटना की सूचना गार्डो ने अपने सहकर्मी गार्ड मुकेश रवानी को दी। इसके बाद मुकेश रवानी सीआईएसएफ के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और बंधक बने गार्डों को मुक्त कराया गया।

 

 

 

 

 

 

घटना की सूचना पर सुदामडीह पुलिस भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। साथ ही धनबाद के कोयला भवन से सीआईएसएफ का खोजी कुत्ता भी मंगाया गया है। जिसकी मदद से पुलिस अपराधियो तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »