प्रिंस ने नन्हें हत्याकांड की जिम्मेवारी लेते हुए कहा- अब फहीम-अमन गैंग नही चलेगा (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक बार फिर खूनी खेल खेले जाने की बिसात बिछ गई है। प्रिंस खान ने एक वीडियो वायरल कर बुधवार को हुई नन्हे हत्याकांड की न सिर्फ जिम्मेवारी ली है बल्कि चेतावनी भी दिया है कि जो बीच मे आएगा, उसका बुरा अंजाम होगा।

 

 

बुधवार को वासेपुर गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा था। जमीन कारोबारी नन्हे खान की दिनदहाड़े हत्या हो गयी थी। नन्हे हत्याकांड के कुछ घण्टे बाद ही प्रिंस खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर कहा कि लाला की हत्या का मास्टर माइंड नन्हे ही था। नन्हे को मारकर लाला हत्याकांड का बदला लिया गया है। प्रिंस का कहना है कि लाला के कारोबार में उनलोगों का पैसा लगा था। लाला की हत्या कर विरोधी उनलोगों को कमजोर करना चाहते थे।

 

देखें Video-

 

 

 

वासेपुर यानि गैंग्स-गैंगवार की धरती। गैंग्स ऑफ वासेपुर के किरदार ही वीडियो वायरल कर सनसनी और दहशत फैला सकते हैं। यह वहीं मुमकिन लगता है। हुक्का की धुआँ उड़ाते गैंगस्टर प्रिंस चेतावनी भरे लहजे में कहता है कि अब धनबाद में अमन सिंह और फहीम खान गैंग का नही चलेगा। यहां बड़े सरकार और छोटे सरकार की हुकूमत चलेगी यानि गोपी खान और प्रिंस खान की। अब देखना यह है कि गैंग्स की धरती से धनबाद पुलिस को भी मिली खुली चुनौती के बाद प्रशासन कौन सा कदम उठाती है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »