20 दिसम्बर को झारखण्ड के सभी पेट्रोल पंप बन्द रहेगा- पेट्रोलियम डीलर एसो.(VIDEO)

AJ डेस्क: धनबाद के रणधीर वर्मा चौक पर पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के बैनर तले सोमवार को एक दिवसीय धरना दिया गया। जिसमें सरकार से अपनी मांगों को लेकर विरोध जताया गया। पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक सिंह ने मीडिया को बताया कि सरकार को इससे पहले भी ज्ञापन देकर अपनी मांगों से अवगत कराया गया था, लेकिन अब तक उस पर अमल नहीं हो पाया। जिसके बाद आज मजबूरन सरकार के खिलाफ विभिन्न मांगों के साथ एक दिवसीय धरना और विरोध करना पड़ रहा है।

 

 

उन्होंने अपनी मांगों के संदर्भ में बताया कि सरकार अविलंब पेट्रोल और डीजल से 22 % वैट घटाकर 17 % करे तथा सभी पेट्रोल पंप ओपन सरकारी बिल का बकाया भुगतान किया जाए। बायोडीजल के नाम पर डीजल में मिलावट हो रहा है उस पर तत्काल रोक लगाया जाए। उन्होंने बताया कि सरकार से मांग है कि कमिटी बनाया जाए और सभी विषयों पर चर्चा कर समिति बनाया जाए लेकिन 10 दिन बीत जाने के बावजूद भी सरकार की तरफ से इस दिशा ने कोई भी पहल नही किया गया है।

 

 

VIDEO-

 

उन्होंने बताया कि आज से झारखंड के विभिन्न जिलों में हर पंप पर कार्यक्रम कर जनता को जागरूक करने का प्रयास किया जाएगा तथा 20 तारीख को पूरे झारखंड में सभी पेट्रोल पंप को एक दिवसीय बंद कर सरकार के खिलाफ विरोध जताया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »