चिरकुंडा में बराकर के व्यवसाई से अपराधियों ने चार लाख सत्तर हजार रु लूटे

AJ डेस्क: झारखंड-पश्चिम बंगाल की सीमा पर स्थित धनबाद के चिरकुंडा थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर ही सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने एक बड़ी लूट कांड को अंजाम देते हुए बराकर के डालडा कारोबारी सुरेश डालमिया के पुत्र सोनू डालमिया और उसके कर्मचारी गोपाल से 4.70 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची चिरकुंडा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि व्यवसायी डालमिया के मूक बाधिर पुत्र सोनू डालमिया और उनका कर्मचारी गोपाल बाइक से 4 लाख 70 हजार रुपये डिक्की में रखकर बैंक आफ इण्डिया चिरकुंडा शाखा में जमा करने जा रहे थे। बाइक उनका पुत्र सोनू चला रहा था। गोपाल प्रसाद पीछे बैठा था। जैसे ही बाइक बराबर पुल के बीच पहुंची वैसे ही बराकर से पीछा कर रहे पल्सर सवार तीन अपराधियों ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कर्मी गोपाल वहीं गिर गया। उन्हें हल्की चोट भी आई। गिरने के बाद फौरन अपराधियों ने बाइक की चाभी निकाल कर डिक्की खोल रुपये निकाल कर भाग निकले।

 

 

 

 

 

 

हादसे के बाद गोपाल ने हल्ला कर अपराधियों के पीछे भी दौड़ा, लेकिन पीछे से आए एक अन्य बाइक पर बैठ कर अपराधी भाग निकले। पुलिस को दिए गए बयान में गोपाल सिर्फ एक ही बाइक का आधा नंबर डब्लू बी 6558 बता पाया। अपराध में उपयोग की गई दूसरी बाइक का नंबर वह नहीं बता सका। घटना की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। पुलिस क्षेत्र के कई व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही हैं। अपराधियों के चिरकुंडा की और भागने की बात कही जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »