केंदुआ के कुसुंडा कोल डंप में वर्चस्व और रंगदारी के लिए ताबड़तोड़ हुई फायरिंग

AJ डेस्क: केंदुआडीह थाना क्षेत्र के नयाडीह कुसुंडा कोल डंप में दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना हुई है। अपराधियों ने चार राउंड फायरिंग की और फरार हो गए। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि वर्चस्व और रंगदारी को लेकर अपराधियों ने इस गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभालते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

 

बीसीसीएल के कुसुंडा एरिया छह नयाडीह कुसुंडा कोल डंप में वर्चस्व और रंगदारी को लेकर हुई गोलीबारी की सूचना मिलते ही केन्दुआडीह थाना प्रभारी विनोद उरांव दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति को संभाला। पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक मजदूर संगठन के लोग अपनी मांगों को लेकर कोल डंप के समीप अनिश्चितकालीन धरना दे रहे थे। तभी लोकल सेल के मजदूर धरना दे रहे लोगों से वार्ता करने पहुंचे इसी दौरान मामले ने तूल पकड़ लिया। इस घटना से कोल डंप परिसर में अफरा तफरी मंच गया।

 

 

 

 

 

 

फिलहाल कोल डंप में स्तिथि तनावपूर्ण बनी हुई है और मजदूरों में भय का माहौल है। वहीं केन्दुआडीह पुलिस ने घटनास्थल से एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »