हजारीबाग : सिंघरावा SBI के ATM से लाखों की चोरी

AJ डेस्क: होली के अवकाश के बीच जीटी रोड सिंघरांवा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से भारी रकम की लुट हुई है। हालांकि बैंक अधिकारियों के अवकाश पर रहने के कारण लुट की रकम का खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि लुट की रकम लाखों में है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सिंघरांवा में स्थापित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से बीती रात्रि ही लुटेरों ने मशीन को तोड़कर लाखों रुपए की लूट कर ली । सुबह बगल के लोगों के द्वारा देखे जाने पर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। सूचना पाकर डीएसपी नजीर अख्तर, इंस्पेक्टर रोहित कुमार सिंह, थाना प्रभारी सपन कुमार महतो सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंचे तथा छानबीन आरंभ कर दी। समाचार लिखे जाने तक एटीएम परिसर को पूरी तरीके से पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल आरंभ कर दिया था। हालांकि अधिकारियों के अवकाश में रहने के कारण पुलिस को जांच में काफी परेशानी आ रही थी।

 

 

सूत्रों की माने तो सिंघरांवा के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम आरंभ से ही लुटेरों का पसंदीदा रहा है। इस एटीएम से कई बार अपराधियों ने भारी रकम की लूट की है। साथ ही ग्राहकों को भी कई बार निशाना बनाया गया है। बावजूद इसके स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की तरफ से एटीएम की सुरक्षा के लिए कभी भी सार्थक प्रयास नहीं किया गया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »