सिंदरी : दो भाईयों को गोली मार जख्मी करने वाला दूसरा बदमाश भी हथियार संग हुआ गिरफ्तार

AJ डेस्क: धनबाद जिले के गौशाला ओपी अंतर्गत गौशाला बाजार शिव मंदिर के समीप होली की रात्रि 18 मार्च को टिंकू यादव तथा रोहित शनि को बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गया था। हालांकि एक आरोपी रितिक गोयल को घटना के दूसरे ही दिन गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन दूसरा आरोपी इमानुवेल बेजामिन उर्फ मनी फरार चल रहा था। घटना से आक्रोशित परिजन, स्थानीय लोगो ने ओपी का घेराव कर एक सप्ताह का समय दिया था।

 

 

पुलिस इसी मामले के आरोपी इमानुवेल बेजामिन उर्फ मनी को हरिहरपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। आरोपी के पास से पुलिस को एक देशी कट्टा तथा खाली मैगजीन मिला है। जिसे जपत कर लिया गया है।

 

 

इस संबंध में एसएसपी संजीव कुमार ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि टिंकू यादव, रोहित शनि पर फायरिंग किया गया था। मामले में दो आरोपी थे। एक को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। जबकि एक अन्य फरार था। उसकी भी गिरफ्तारी हो गई है। घटना का कारण आचनक शराब के नशे में बहसबाजी थी। जिसके बाद फायरिंग किया गया था। आरोपी तथा जिसपर फायरिंग किया गया दोनों एक ही क्षेत्र के है। दोनों पक्ष का क्षेत्र में अपना अपना दबदबा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »