शर्मनाक : सेक्सुअल हैरेसमेंट का काला धब्बा लगा झारखंड के एक IAS पर, चले गए हिरासत में

AJ डेस्क: झारखंड में आईएएस अधिकारी पर किस करने की कोशिश और छेड़खानी की कोशिश करने का आरोप लगा है। खूंटी जिले में आईआईटी मंडी से इंटर्नशिप करने आई एक छात्रा ने वहां के एसडीएम सैयद रियाज अहमद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसे लेकर महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। जिसके बाद एसडीएम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

 

पुलिस को दी अपनी शिकायत में छात्रा ने लिखा है कि एसडीएम ने उन्हें किस करने और उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। साथ ही वह उन्हें गलत नजर से घूर रहे थे। सैयद रियाज अहमद 2019 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। मामले को लेकर खूंटी एसपी अमन कुमार ने बताया कि 4 जुलाई की शाम को लड़की की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसमें सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं। शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी आईएएस को कस्टडी में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। मामले में लड़की का बयान भी लिया गया है। उसका मेडिकल कराया जाएगा। साथ ही वहां मौजूद लोगों से भी बात की जाएगी।

 

 

खूंटी एसपी ने बताया कि 1 जुलाई की देर रात सभी लोग पार्टी कर रहे थे। इस दौरान एक टाइम ऐसा आया कि पार्टी में कम लोग ही बचे थे। उस दौरान ही खूंटी एसडीएम ने गलत व्यवहार किया। इंटर्नशिप के लिए आई छात्रा के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की। एसडीएम को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि शिकायत करने वाली लड़की आईआईटी मंडी की रूरल डेवलपमेंट की छात्रा है। वहां से झारखंड के खूंटी एक महीने की इंटर्नशिप के लिए आई है। एनजीओ में वो इंटर्नशिप कर रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »