आउट सोर्सिंग कम्पनी के मैनेजर को दो गोली मारी, मौका से खोखा जब्त

AJ डेस्क: झारखण्ड में अपराधी बेलगाम हो चुके। आए दिन अपराधियों के तांडव की खबर कहीं न कहीं से सामने आती रहती है। आज भी एक ऐसा ही खबर गोड्डा से मिल रही है। यहाँ अपराधियों ने एक कोयला कंपनी के मैनेजर के घर में घुसकर गोलियों से छलनी कर दिया और चलते बने। फिलहाल मैनेजर भागलपुर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे है।

 

 

जानकारी के अनुसार ललमटिया में कोयला उत्खनन का कार्य कर रही एएमपीएल आउटसोर्सिंग कंपनी के मैनेजर सोमनाथ चटर्जी को ऊर्जा नगर स्थित उनके आवास में घुसकर आज सुबह करीब साढ़े आठ बजे अपराधियों ने गोली मार दी। गोली मैनेजर के शरीर को छेद कर बाहर निकल गई है। मैनेजर ने उसी हालत में इलाके के एसडीपीओ को फोन कर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ डॉ. वीरेंद्र चौधरी ने उन्हें अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया।

 

 

 

 

 

बताया जा राह है कि अपराधी स्कॉर्पियो गाड़ी से आए थे। अपराधियों ने काफी नजदीक से मैनेजर सोमनाथ को दो गोलियां मारी हैं। पुलिस ने मौके से दो खोखा भी बरामद किया है। बता दें कि घायल मेनेजर सोमनाथ का आवास जिला के सबसे पौस इलाका कहे जाने वाले ऊर्जा नगर में स्थित था। यही जिले के तमाम आलाधिकारियों का आवास स्थित है। घटना की सूचना पर सबसे पहले मौके पर पहुंचे इलाके के एसडीपीओ घायल मेनेजर के पड़ोसी बताए जाते है। इसके बावजूद बिना किसी भय के अपराधियों ने बेधड़क घटना को अंजाम देकर आराम से चलते बने।

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »